×

Chiyaan Vikram Heart Attack: साउथ सुपरस्टार विक्रम को आया हार्ट अटैक, फैंस कर रहे दुआ

Chiyaan Vikram Heart Attack: साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार चियान विक्रम को दिल का दौरा पड़ा है, इसके बाद आनन फानन में उन्हें चेन्नई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया दिया गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 8 July 2022 12:03 PM GMT (Updated on: 8 July 2022 12:10 PM GMT)
Chiyaan Vikram Heart Attack
X

Chiyaan Vikram Heart Attack (Image Credit-Social Media)

Chiyaan Vikram Heart Attack : साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार चियान विक्रम को दिल का दौरा पड़ा है, इसके बाद आनन फानन में उन्हें चेन्नई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया दिया गया है। इस खबर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को पूरी तरह से हिला कर रख दिया है। फैंस उनके लिए प्राथनाए कर रहे हैं। वहीँ सभी काफी हैरान भी हैं दरअसल फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी सेहत के लिए अलर्ट भी रहते हैं।

चियान विक्रम को आज सुबह सीने में दर्द उठा जिसके बाद उन्होंने अपने घरवालों को बतयाया लेकिन जब दर्द उनके बर्दाश्त के बहार हो गया तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया. बता दें उन्हें चेन्नई के कावेरी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। लेकिन इस बीच रहत की भी खबर आई हैं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उनकी हालत सामान्य हो रही हो रही है। लेकिन अभी भी चियान विक्रम पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं।जिसके चलते फैंस उनकी सेहत के लिए दुआयें मांग रहे हैं कि वो जल्द स्वस्थ हो जाएं।

आपको बता दें एक्टर विक्रम को आज ही अपनी की नई फिल्म (Chiyan Vikram New Movie) PS-1 का टीजर लॉन्च में शामिल होना था। साथ ही पोन्नीयिन सेलवन 1 नाम की इस फिल्म को मणिरत्नम ने 500 करोड़ रुपए के बजट के साथ बनाया है जिसमे विक्रम चियान और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म के टीज़र लांच पर विक्रम शामिल नहीं हो पाए। वहीँ खबर ये भी आ रही है कि फिल्म मेकर्स ने टीज़र लॉन्च इवेंट के तय शेडूल में कोई बदलाव किये बिना विक्रम के होस्पिटलाइज़्ड होने के बाद भी इवेंट को वैसे ही आगे बढ़ाया।

साउथ के लोकप्रिय स्टार चियान विक्रम को न सिर्फ साउथ ऑडियंस प्यार देती है बल्कि हिंदी ऑडियंस का भी उन्हें काफी प्यार मिलता रहा है। उनकी फिल्मो का क्रेज हिंदी ऑडियंस के बीच काफी है चाहे उनकी फिल्म अपरिचित हो या फिर आई सभी को साउथ और हिंदी दोनों ऑडियंस का खूब प्यार मिला था। वहीँ उनसे जुडी इस खबर ने फैंस को हिला दिया है। सब उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं कि उनका स्टार जल्दी ठीक हो जाये।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story