×

Junior NTR: बाल-बाल बचे साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, हो सकता था बड़ा हादसा

Junior NTR: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर न्यू ईयर का जश्न मनाने अपने परिवार के साथ जापान गए हुए थे। नए साल के पहले ही दिन जापान में कुछ ऐसा हुआ कि यकीनन जापानवासी के साथ ही जूनियर एनटीआर भी इस दिन को भूल नहीं पाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Jan 2024 10:19 AM GMT (Updated on: 6 Jan 2024 9:54 AM GMT)
Junior NTR
X

Junior NTR (Photo - Social Media)

Junior NTR: साउथ सुपरस्टार जूनियर को लेकर एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल खबरें हैं कि उनके साथ एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। बता दें कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बहुत से सेलेब्स नए साल का स्वागत करने विदेश पहुंचें हुए हैं। किसी ने लंदन में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया तो किसी ने दुबई में। वहीं हमारे साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर न्यू ईयर का जश्न मनाने अपने परिवार के साथ जापान गए हुए थे। नए साल के पहले ही दिन जापान में कुछ ऐसा हुआ कि यकीनन जापानवासी के साथ ही जूनियर एनटीआर भी इस दिन को भूल नहीं पाएंगे। आइए आपको आगे विस्तार से बताते हैं।

जापान में आया भूकंप

जहां दुनिया नए साल का जश्न मना रही थी, वहीं जापान में नए साल के पहले ही दिन बहुत अधिक तबाही मच गई। जी हां! जापान में जोरदार भूकंप आया था। रिपोर्ट्स की मानें तो 18 घंटों के अंदर जापान में करीब 155 भूकंप झटके महसूस किए थे। ऐसे में यह खबर सुन जूनियर एनटीआर के फैंस परेशान हो गए थे, क्योंकि अभिनेता अपने परिवार के साथ जापान में ही नए साल का जश्न मना रहें थे। हालांकि अब हम उनके फैंस को बता दें कि परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह अपने परिवार के साथ सुरक्षित इंडिया वापस आ चुके हैं।

सुरक्षित इंडिया वापस लौटे जूनियर एनटीआर

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपने एक ट्वीट के जरिए बताया कि वह ठीक हैं और इंडिया वापस लौट आएं हैं, यही नहीं उन्होंने जापान के प्रति अपनी संवेदना भी जताई है। जूनियर एनटीआर ने ट्वीट कर लिखा है, "आज जापान से घर वापस आया और भूकंप के झटकों से गहरा सदमा लगा। पिछला पूरा सप्ताह वहां बिताया... इससे प्रभावित सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदना है। लोगों की मदद के लिए आभारी हूं... जापान की जल्द रिकवरी की उम्मीद करता हूं। मजबूत रहो, जापान।"

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने नए साल के मौके पर अपने फैंस को एक बेहद ही खास तोहफा दिया। उन्होंने अपनी फिल्म "देवरा" का फर्स्ट लुक रिवील किया है, जिसमें उनका बेहद ही दमदार लुक देखने को मिला है। जूनियर एनटीआर की इस फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म से जान्हवी कपूर साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहीं हैं। वहीं दर्शक पहली बार जूनियर एनटीआर और जान्हवी की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story