×

क्या Mahesh Babu और Deepika Padukone एसएस राजमौली की फिल्म में करेंगे रोमांस, आइए जाने इस खबर में

SS Rajamouli film: खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण एसएस राजामौली की SSMB29 में महेश बाबू के साथ मुख्य भूमिका निभा सकती हैं।

Anushka Rati
Published on: 18 Oct 2022 7:25 AM GMT
क्या Mahesh Babu और Deepika Padukone एसएस राजमौली की फिल्म में करेंगे रोमांस, आइए जाने इस खबर में
X

South Upcoming Movie (image: social media)

SS Rajamouli film: एसएस राजामौली की निर्देशित फिल्म आरआरआर की सफलता के बाद, मूवी लवर्स एसएस राजामौली की अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म निर्माता SSMB29 नाम के प्रोजेक्ट में सुपरस्टार महेश बाबू का निर्देशन करेंगे। एक लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि निर्माता बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण को इस अनटाइटल्ड ड्रामा फिल्म के मुख्य भूमिका के रूप में मान रहे हैं। हालांकि, टीम ने अभी तक अभिनेत्री से कोई कॉन्टैक्ट नहीं किया है।

अगर रिपोर्ट्स सच होती हैं, तो यह पहली बार होगा कि महेश बाबू दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं इस बीच दीपिका नाग अश्विन की प्रोजेक्ट में प्रभास के साथ दिखाई देंगी।

एक मीडिया हाउस ने मिली जानकारी के मुताबिक SSMB29 एक जंगल-बेस्ड एडवेंचर्स ड्रामा होगा और अगले साल की फर्स्ट हाफ तक इसके फ्लोर पर आने की संभावना है। इसके अलावा, एक मीडिया के साथ हुई बातचीत में, एक्लाइमेड राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने खुलासा किया कि यह प्रोजेक्ट रियल लाइफ की इंसीडेंट्स पर बेस्ड होगी। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "हां, आप इसे लिख सकते हैं। यह एक एडवेंचर्स कहानी है, जो अगले साल शुरू होगी।"

इसके साथ ही एक मीडिया हाउस से हाल में हुई एक इंटरव्यू में बोलते हुए, महेश बाबू ने वेंचर्स के बारे में बीन्स को बताया, "फिल्म के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी, लेकिन यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। एसएस राजामौली और मैं लंबे समय से एक साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं ।आखिरकार यह हो रहा है। मैं फिल्म को लेकर रियलिटी में काफी एक्साइटेड हूं।"

फिलहाल, महेश बाबू त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी फिल्म "SSMB28" की शूटिंग में बिजी हैं। वह फिल्म में राधे श्याम एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ काम कर रहे हैं। हरिका और हसीन क्रिएशंस के बैनर तले राधाकृष्ण द्वारा निर्देशित, प्रसिद्ध म्यूजिशियन एस थमन इस ड्रामा फिल्म के लिए म्यूजिक दे रहें हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story