×

Upcoming Movie Vegam The Ghost के रोमांटिक गाने में काफी जबरदस्त लगे नागार्जुन और सोनल चौहान

Vegam The Ghost: अपनी लेटेस्ट एक्शन ड्रामा फिल्म "बेगम द घोस्ट" के एक रोमांटिक गाने में नागार्जुन और सोनल चौहान एक साथ काफी हॉट लग रहे थे वहीं उनकी केमेस्ट्री देखते बन रही है।

Anushka Rati
Published on: 17 Sep 2022 2:26 AM GMT
Upcoming Movie Vegam The Ghost के रोमांटिक गाने में काफी जबरदस्त लगे नागार्जुन और सोनल चौहान
X

Vegam:The Ghost movie (image: social media)

Vegam The Ghost: आपको बता दें कि, आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ। नागार्जुन अक्किनेनी और सोनल चौहान की आगामी एक्शन एंटरटेनर द घोस्ट ने फिल्म के लेटेस्ट ट्रैक का लॉन्च किया है। गीत के म्यूजिक वीडियो को छोड़ते हुए, नागार्जुन ने ट्विटर पर लिखा, "# वेगम की थिरकती बीट सब तुम्हारी है।" यह फंक्शनल नंबर लीड के इलेक्ट्रिफिकेशन केमिकल्स के साथ है।

इस मोस्ट अवेटेड ड्रामा के लिए मार्क के रॉबिन संगीत निर्देशक हैं, जबकि गाने भरत और सौरब की जोड़ी ने गाया है।

इसके साथ ही नागार्जुन को अपनी अगली फिल्म में एक इंटरपोल अधिकारी विक्रम के रूप में देखा जाएगा, जो अपनी बहन और भतीजी को गैंगस्टरों से बचाने के मिशन पर है । सोनल चौहान को नागार्जुन की सहायता करने वाले अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है। इसके अतिरिक्त, गुल पनाग फिल्म में उनकी बहन की भूमिका निभाएंगी, और अनिखा सुरेंद्रन उनकी भतीजी होंगी। वहीं यह हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म इस साल 5 अक्टूबर को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होगी।

बता दें कि, प्रवीण सत्तारू, नारायण दास नारंग, सुनील नारंग, पुष्कुर राम मोहन राव और शरथ मरार के निर्देशन में निर्मित श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट के बैनर तले बड़े पैमाने पर इस परियोजना का निर्माण किया है। अब, नाटक के तकनीकी दल में आते हैं, जबकि ब्रह्म कदली फिल्म के कला निर्देशक हैं, दिनेश सुब्बारायण और काचा ने द घोस्ट के लिए स्टन को कोरियोग्राफ किया है। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, ऊटी और दुबई में हुई।

इसके साथ ही नागार्जुन की लेटेस्ट रिलीज़ फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो इसके साथ ही अगर हम "ब्रह्मास्त्र भाग 1:शिव" कि बात करें तो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म पर बहुत कुछ निर्भर करता है। बता दें कि, बॉक्स ऑफिस नंबर या तो हिंदी सिनेमा के लिए नए दरवाजे खोल सकते हैं या वापस आने का रास्ता कठिन हो जाएगा। हालाँकि, बंगाल में बड़े पैमाने पर स्क्रीन काउंट 'ब्रह्मास्त्र' को देखते हुए, यह निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा करने का वादा करता है। स्क्रीन की संख्या भी 'केजीएफ: चैप्टर 2' को पाने में सफल रही संख्या को भी पार कर गई है। एंटरप्राइजेज के सूत्रों के अनुसार, पूरे बंगाल में 'ब्रह्मास्त्र' के लिए अंतिम शो की संख्या 560 है, जबकि यश-स्टारर 'केजीएफ: अध्याय 2' के बंगाल में 552 शुरुआती शो थे। यहां तक कि रणबीर कपूर की फिल्म ने इस मामले में 'आरआरआर' को भी पीछे छोड़ दिया है। राजामौली की मशहूर कृति 'आरआरआर' के बंगाल में एलेजेड फॉर्म पर 547 ओपनिंग शो थे। इस बीच, पिछले साल बंगाल में 'पुष्पा' की ओपनिंग स्क्रीन काउंट 540 थी।

वहीं इस बीच नागार्जुन मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के छठे सीजन को भी होस्ट कर रहे हैं। अभिनेता लगातार चार साल से इस शो के होस्ट हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story