×

Nagarjuna: एक्शन एंटरटेनर फिल्म "द घोस्ट" का ट्रेलर हुआ आउट, 25 अगस्त को होगा अनवेलिंग

The Ghost Trailer: साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने अपनी अब तक के फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और सालों दर्शकों को एंटरटेन किया है।

Anushka Rati
Published on: 21 Aug 2022 2:14 PM GMT
Nagarjuna: एक्शन एंटरटेनर फिल्म द घोस्ट का ट्रेलर हुआ आउट, 25 अगस्त को होगा अनवेलिंग
X

Trailer unveiling on August 25 (image: social media)

Nagarjuna The Ghost Trailer: आपको बता दें कि, नागार्जुन के फैंस अपने फेवरेट सितारे को एक बार फिर प्रवीण सत्तारू की फिल्म "द घोस्ट" के साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। बता दें कि नागार्जुन इस फिल्म में सोनल चौहान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे, क्योंकि वह इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। फिल्म को दर्शकों तक पहुंचने से पहले, निर्माता इस साल 25 अगस्त को इस पॉपुलर ड्रामा के ट्रेलर का खुलासा करेंगे। वहीं यह फिल्म इस साल 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


इसके साथ ही ट्रेलर रिलीज को कन्फर्म करते हुए, निर्माताओं ने ट्वीट किया, "4 दिनों में, चीजें वास्तव में एक्यूट होने वाली हैं #TheGhost का ट्रेलर 25 अगस्त को रिलीज़ हो रहा है।" अनाउंसमेंट के साथ जारी किए गए फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर में, नागार्जुन एक हाथ में बंदूक के साथ क्रूर और सुपर फिट दिख रहे हैं, और सोनल चौहान नागार्जुन के दूसरे कंधे पर आराम कर रही हैं। उसके हाथ में भी बंदूक नजर आ रहा है। जैसा कि "द घोस्ट" का फिल्मांकन पहले ही समाप्त हो चुका है, टीम ने प्रमोशन का काम शुरू कर दिया है। उन्होंने फिल्म से एक नहीं, बल्कि दो प्रोमो को अनवैलिंग किया है, जिसका नाम है "द किलिंग मशीन" और "तम्हागने"।

नागार्जुन शरथ मरार के सहयोग से सुनील नारंग और नारायण दास नारंग द्वारा ड्रिवन प्रोजेक्ट्स में विक्रम की भूमिका पर बात करेंगे। वहीं नागार्जुन के साथ इस फिल्म में गुल पनाग और अनिखा सुरेंद्रन भी फिल्म के प्राइमरी कास्ट का हिस्सा हैं। वहीं निर्देशक ने बताया कि इस फिल्म के लिए मुकेश ने कैमरा क्रैंक किया है और वह ब्रह्म कदली कला निर्देशक हैं। दिनेश सुब्बारायण और काचा ने इस फिल्म के लिए हाई-ओकटेन एक्शन सीन्स का निर्देशन किया है, जबकि मार्क के रॉबिन ने "द घोस्ट" के लिए बैकग्राउंड स्कोर और गाने प्रस्तुत किए हैं।

इसके अलावा नागार्जुन की बाकी फिल्मों की बात करे तो, नागार्जुन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र में भी एक मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story