×

Salaar Teaser: आ गया प्रभास की सालार का टीजर, KGF 2 से इसका गहरा संबंध, कहानी आपके होश उड़ा देगी

Salaar Teaser: साउथ सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर अपनी धमाकेदार फिल्म 'सालार' के साथ सिनेमाघरों में वापसी करने वाले हैं। हाल ही में, फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, लेकिन क्या आप जानते हैं प्रभास की इस फिल्म का 'KGF 2' से खास कनेक्शन है। आइए आपको बताते हैं कैसे?

Ruchi Jha
Published on: 7 July 2023 8:44 AM GMT
Salaar Teaser: आ गया प्रभास की सालार का टीजर, KGF 2 से इसका गहरा संबंध, कहानी आपके होश उड़ा देगी
X
Salaar Teaser (Image Credit: Instagram)

Salaar Teaser: पिछले काफी दिनों से प्रभास अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'आदिपुरुष' के कारण ट्रोलिंग का सामना कर रहे थे, लेकिन अब एक्टर की हर तरफ वाहवाही हो रही है और यह कमाल उनकी अपकमिंग फिल्म 'सालार' के टीजर के कारण हो रहा है, जो कल यानी 6 जुलाई को मेकर्स ने शेयर किया था। टीजर में प्रभास का दमदार एक्शन अवतार देख हर कोई अब इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं प्रभास की इस फिल्म का 'केजीए 2' से एक खास कनेक्शन है। जी हां...आइए आपको बताते हैं वह क्या है?

रिलीज हुआ प्रभास की 'सालार' का टीजर

बता दें कि सोशल मीडिया पर फिल्म 'सालार' की टीजर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस फिल्म का टीजर काफी हद तक आपको 'केजीएफ' की याद भी दिलाएगा और एक तरह से देखा जाए तो अब फैंस को इस फिल्म से 'केजीएफ' जीतनी ही उम्मीदें हैं। फिल्म का टीजर शुरू होता है, तो प्रभास के कैरेक्टर का इंट्रोडक्शन करवाया जाता है, जिसमें कहते हैं, ''आई एम चीता, टाइगर, एलिफेंट....वेरी डेंजरस...बट नॉट इन जुरासिक पार्क, क्योंकि उस पार्क में....और फिर यहां प्रभास चुप हो जाते हैं और गुंडो की धुलाई करने लगते हैं। प्रभास का ये एक्शन अवतार देख फैंस के रौंगटे खड़े हो गए हैं।

'केजीएफ 2' से प्रभास की 'सालार' का खास कनेक्शन

बता दें कि प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार' का फिल्म 'केजीएफ' से एक खास कनेक्शन है। जी हां, प्रभास की इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ' बनाने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। ऐसे में फैंस की उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ गई है। क्योंकि प्रशांत ने अब तक जितनी भी फिल्में डायरेक्ट की हैं, वह सुपरहिट रही है। एक तरह से देखा जाए तो फिल्म 'सालार' प्रभास के लिए भी एक बड़ी उम्मीद है, क्योंकि प्रभास की पिछली सभी फिल्में फ्लॉप रही है।

'आदिपुरुष' के कारण ट्रोल हुए प्रभास

बता दें कि हाल ही में प्रभास रामायण बेस्ड फिल्म 'आदिपुरुष' में भगवान राम के किरदार में नजर आए थे। यह फिल्म रिलीज के बाद से काफी विवादों में रही थी और इसके लिए मेकर्स को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। फिल्म को बैन करने तक की मांग कर दी गई थी। वहीं, 600 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक तरह से अपना बजट भी नहीं निकाल पाई। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म से फैंस को क्या सरप्राइज देते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story