×

Adipurush Movie: अपनी अपकमिंग फिल्म "आदिपुरुष" के टीजर लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार हैं प्रभाष

Adipurush Movie Teaser Release Date: साउथ सुपरस्टार प्रभास को आज एयरपोर्ट पर मीडिया हाउस स्पॉट किया है, जहां प्रभाष और उनकी टीम अपनी अपकमिंग फिल्म "आदिपुरुष" के टीज़र लॉन्च के लिए अयोध्या गए थे। वहीं एक्टर प्रभाष ने कैजुअल में अपने ऑफ-ड्यूटी लुक को कंफर्टेबल रखा।

Anushka Rati
Written By Anushka Rati
Published on: 2 Oct 2022 10:08 AM GMT
Adipurush Movie: अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष के टीजर लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार हैं प्रभाष
X

Upcoming movie Adipurush (image: social media)

Adipurush Movie: आपको बता दें, जैसा कि प्रभास के गाइडेंस में बनने वाले फिल्म आदिपुरुष के निर्माताओं ने बताया, इस माइथोलॉजिकल ड्रामा का मोस्ट अवेटेड टीज़र आज जारी किया जाएगा। जहां प्रभास को आज हैदराबाद हवाई अड्डे पर मीडिया ने देखा, जहां वह इस इवेंट के लिए अयोध्या जा रहे थे। वहीं उन्होंने अपने ऑफ-ड्यूटी लुक को कैजुअल में नॉर्मल रखा और एक ढीली काली टी-शर्ट को ग्रे ट्राउजर के साथ पेयर किया। साथ ही उन्होंने अपने हवाई अड्डे के पहनावे को बढ़ाते हुए सिर पर एक काली बीनी भी डाली।

इसके साथ ही 2 अक्टूबर यानी के आज फिल्म अदिपुरुष के टीज़र के इनॉग्रेशन करने का अनाउंसमेंट करते हुए, निर्देशक ओम राउत ने सोशल मीडिया पर लिखा, "हमारी मैजिकल सफर अब आपके एक्सपीरियंस और प्यार के लिए है।

इस मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष के टीज़र और हमारी फिल्म का पहला पोस्टर 2 अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा। वहीं फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आईमैक्स और 3डी में रिलीज होगी!"


इसके अलावा रामायण की पौराणिक कहानी से प्रेरित माने जाने वाले आदिपुरुष में प्रभास राघव (राम), सैफ अली खान लंकेश (रावण), कृति सनोन जानकी, (सीता) और सनी सिंह राम के अनुज (लक्ष्मण) की भूमिका में होंगे। वहीं रेट्रोफाइल्स के सहयोग से टी-सीरीज़ फिल्म्स द्वारा फाइनेंसेड इस फिल्म को तमिल के साथ साथ मलयालम, कन्नड़ और अन्य कई इंडियन और इंटरनेशनल भाषाओं में डब वर्शन के साथ, तेलुगु और हिंदी में सिनेमा हॉल में 12 जनवरी 2023 को रिलीज़ होने वाली है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story