×

Movie Adipurush Teaser Review: आदिपुरुष का टीजर हुआ आउट, लोगों ने दिया मिला जुला रिएक्शन

Adipurush teaser review: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग मैथोलॉजिकल फिल्म "आदिपुरुष" का धांसू टीजर रिलीज हो चुका है और इस फिल्म में प्रभु राम के रूप में नजर आ रहें प्रभास ने जहां कुछ फैंस का दिल जीता तो वही कुछ फैंस ऐसे भी हैं जिन्होंने ट्विटर के जरिए फिल्म को लेकर नेगेटिव रिएक्शन भी दिए।

Anushka Rati
Written By Anushka Rati
Published on: 3 Oct 2022 5:54 AM GMT
Movie Adipurush Teaser Review: आदिपुरुष का टीजर हुआ आउट, लोगों ने दिया मिला जुला रिएक्शन
X

Adipurush teaser out today (image: social media)

AAdipurush Movie Teaser Review: आपको बता दें कि फिल्म 'बाहुबली' के बाद फिर वैसी ही एक बड़ी हिट की तलाश में भिड़े साउथ सुपरस्टार प्रभास की मचअवेटेड अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष का टीजर आज रिलीज हो गया है। जहां इस फिल्म के टीजर को भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या से शुरुआत किया गया। बता दें कि जिसके लिए आदिपुरुष फिल्म की पूरी टीम उत्तर प्रदेश की अयोध्या नगरी में पहुंची थी। वहीं मेकर्स ने बकायदा पूजा-अर्चना के बाद अपनी फिल्म का टीजर लॉन्च किया। बता दें कि जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस फिल्म के टीजर को लेकर काफी चर्चा चल रही है। आइए देखें आखिर कैसा है प्रभास और कृति सेनॉन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का टीजर।

जैसा की आप सभी जानते हैं बाहुबली सीरीज के बाद बेशक सुपरस्टार प्रभास देश के सबसे बड़े पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं और उनके स्टारडम को इस फिल्म ने इतनी ऊंचाई पर पहुंचा दिया कि अब प्रभास की हर फिल्म पर दर्शकों की पूरी नजर रहती है। हालांकि अपनी फिल्म बाहुबली के बाद अपनी लगातार फ्लॉप फिल्म्स "साहो" और "राधे-श्याम" जैसी फिल्मों से अपने फैंस को निराश किया। वहीं अब सुपरस्टार की इस फिल्म आदिपुरुष से हर किसी को काफी उम्मीदे हैं। बता दें कि जारी हुआ फिल्म आदिपुरुष का टीजर इशारा दे रहा है कि अबकी बार सुपरस्टार प्रभास का निशाना सटीक लगने वाला है।




इसके साथ ही सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को सोशल मीडिया पर फिलहाल काफी मिक्सड रिव्यूज मिल रहे हैं। बता दें कि कुछ फैंस इसकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग फिल्म के खराब वीएफएक्स वर्क से परेशान हैं। इस बीच एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'क्या कार्टून टाइप फिल्म बना दी है। फिल्म के स्टारकास्ट को भी कार्टून ही कर देते।' वहीं एक दूसरे इंटरनेट यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ये टिपिकल रामायण फिल्म नहीं है। ये एक कमर्शियल फिल्म लग रही है जिसमें एक्सीलेंट वीएफएक्स और एक्शन सीन्स हैं। प्रभास भगवान राम के रूप में लक्ष्मण से ज्यादा गुस्सैल और आक्रामक लग रहे हैं।


इसके अलावा प्रभास और कृति सेनॉन स्टारर और निर्देशक ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष काफी हद तक फैंस को तान्हाजी की याद दिला रही है। बता दें कि फिल्म का विजुलाइजेशन काफी शानदार है। जहां टीजर में कुछ पल ऐसे भी हैं जहां दर्शकों को 'वाउ' कहने तक के मौके मिलते हैं। वहीं फिल्म के विलेन सैफ अली खान का लंकेश अवतार, उनके दस सिर की एक झलक कृति सेनॉन के झूले वाला सीन और प्रभास का पानी के अंदर वाला सीन बेहद शानदार और मेस्मराइजिंग है।

इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि प्रभाष की फिल्म में एक बार फिर शरद केलकर ने अपनी आवाज दी हैं और आपको ये भी बता दें की शरद केलकर ने बाहुबली में भी प्रभास की आवाज बने थे और शरद केलकर की आवाज ने प्रभाष को एक दमदार और उनकी एक स्ट्रॉन्ग पहचान बनाई है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story