×

KABALI CRAZE: रजनीकांत की फिल्म रिलीज के चलते ऑफिसेस में छुट्टी

shalini
Published on: 20 July 2016 8:42 AM GMT
KABALI CRAZE: रजनीकांत की फिल्म रिलीज के चलते ऑफिसेस में छुट्टी
X

मुंबई: जैसे बॉलीवुड में दबंग सलामन खान की फिल्में उनके नाम पर चलती हैं। शायद कुछ ऐसे ही साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फ़िल्में भी हैं। साउथ स्टार रजनीकांत की फैंस लिस्ट काफी बड़ी है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण आजकल साउथ इंडिया में देखने को मिल रहा है।

साउथ में उनकी अपकमिंग फिल्‍म 'कबाली' की दीवानगी इस कदर छाई है कि चेन्‍नई और बेंगलुरु में कुछ कंपनियों ने फिल्‍म की रिलीज के दिन ऑफिशियल छुट्टी का अनाउंसमेंट कर दिया है। बता दें कि फिल्‍म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही रजनीकांत की इस फिल्म की सभी टिकटें केवल 2 घंटे में ही बिक गई थी।

रिलीज से पहले ही हो गई लीक

बॉलीवुड में एक के बाद एक फिल्में लगातार लीक हो रही हैं और इसी चपेट में सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘कबाली’ भी आ गई। वह दूसरी फिल्मों की तरह लीक हो गई। कहा जा रहा है कि डार्क वेब पर कबाली को डाउनलोड करने के कई लिंक्‍स और स्‍ट्रीमिंग करने के ऑप्‍शन मौजूद हैं। ख़बरों के अनुसार अधिकारियों ने इस तरह के अनधिकृत लिंक्‍स को हटाने की मांग की है।

kabali1

फिल्‍म की एक्ट्रेस राधिका आप्‍टे ने 'कबाली' के ऑनलाइन लीक होने पर दुख जताया है। फिल्‍म में राधिका रजनीकांत की वाइफ के किरदार में नजर आएंगी। उन्‍होंने कहा,' मुझे पहले इस बारे में पता नहीं था' बता दें कि फिल्‍म में रजनीकांत ने एक गैंगस्‍टर का रोल प्ले किया है।

लेकिन ख़ुशी की बात यह है कि फिल्‍म के लीक होने से टिकट बुकिंग पर कोई खास असर नहीं पड़ा है। सूत्रों के अनुसार बेंगलुरु की Opus Waterproofing और चेन्नई की Fyndus India Pvt Ltd ने बकायदा नोटिस जारी कर अपने कर्मचारियों को 22 जुलाई की छुट्टी दी है।

shalini

shalini

Next Story