×

Ram Charan-Upasana: सिर्फ एक्टर नहीं पिता बनने वाले सुपरस्टार राम चरण, बड़ी बिजनेसमैन इनकी बीवी, कमाई में अंबानी को दे रही कड़ी टक्कर

Ram Charan-Upasana: साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी को लेकर एक बेहद ही अच्छी खबर सामने आ रही है, जिसके बाद तो आप अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। दरअसल राम चरण और पत्नी उपासना माता-पिता (Ram Charan Upasana Baby Girl) बन चुके हैं, जी हां!! उपासना कामिनेनी ने आज ही एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Jun 2023 4:25 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2023 4:26 AM GMT)
Ram Charan-Upasana: सिर्फ एक्टर नहीं पिता बनने वाले सुपरस्टार राम चरण, बड़ी बिजनेसमैन इनकी बीवी, कमाई में अंबानी को दे रही कड़ी टक्कर
X
Ram Charan-Upasana (Photo- Social Media)
Ram Charan-Upasana: साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी को लेकर एक बेहद ही अच्छी खबर सामने आ रही है, जिसके बाद तो आप अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। दरअसल राम चरण और पत्नी उपासना माता-पिता बन चुके हैं, जी हां!! उपासना कामिनेनी ने आज ही एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

शादी के 11 साल बाद माता-पिता बनें राम चरण और उपासना

बता दें कि साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने शादी के 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, इसकी वजह से इनके परिवार के साथ ही फैंस के बीच भी खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं मां पिता बनने की खबर सामने आते ही अब तो सोशल मीडिया पर भी जमकर इस न्यूली पैरेंट्स को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

पिछले साल अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी

राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने पिछले साल ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, जिसके बाद से फैंस बेसब्री से इस पल का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर यह खास दिन आ चुका है। उपासना ने आज यानी कि 20 जून को एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है, जिसके बाद से इस कपल के फैंस की बीच अलग ही खुशी देखने को मिल रही है।

साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे दोनों

बता दें कि राम चरण और उपासना ने साल 2012 में शादी के बंधन में बंधकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की थी। जहां उपासना और राम चरण शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बनें हैं, वहीं इसी बीच कई बार उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें भी उड़ चुकीं थीं, लेकिन अब जाकर दोनों के घर किलकारी गूंजी है। राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी को बीती शाम को अपोलो हॉस्पिटल जुबली हिल्स-हैदराबाद के बाहर स्पॉट किया गया था और अब 20 जून को उन्होंने बेबी गर्ल को जन्म दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक मां और बेबी दोनों ठीक हैं।

बिजनेसवूमेन हैं राम चरण की वाइफ उपासना

बता दें कि राम चरण साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, हालांकि अब तो उनकी पहचान दुनियाभर में हो चुकी है, वहीं उनकी वाइफ उपासना भी कमाई में किसी से पीछे नहीं हैं, वह बिजनेस करती हैं और अंबानी परिवार को भी कड़ी टक्कर देती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story