Suriya Net Worth: करोड़पति हैं सूर्या, एक फिल्म के लेते हैं इतने पैसे कभी फैक्ट्री में करते थे काम

Suriya Net Worth In Rupees: साउथ एक्टर सूर्या कभी कपडे की फैक्ट्री में काम करते थे आज हैं करोड़ों के मालिक

Shikha Tiwari
Published on: 23 July 2024 9:38 AM GMT (Updated on: 23 July 2024 9:41 AM GMT)
South Indian Actor Suriya Net Worth In Rupees
X

Suriya Net Worth In Rupees

Surya Net Worth: साउथ के सुपरस्टार सूर्या (Suriya) आज अपना 49वा जन्मदिन (Suriya Birthday) मना रहे हैं। तो वही उनके जन्मदीन के अवसर पर उनके आने वाली फिल्मों से संबंधित गीत और झलकियाँ आज साझा किया गया है. सूर्या की फिल्म Soorarai Pottru ने बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल किया ही था।इसके अलावा इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। इस फिल्म का हिंदी रीमेक अक्षय कुमार ने सरफिरा (Sarfira)बनाया है।जो कुछ खास नहीं चली है जिसके पीछे की वजह कहीं ना कहीं इसका रीमेक होना भी है। चलिए जानते हैं कि सूर्या ने अपनी फिल्मों से कितनी कमाई (Suriya Net Worth In Rupees) अर्जित की है।

सूर्या नेट वर्थ (Suriya Net Worth In Rupees)-

अगर हम सूर्या (Suriya) की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो सूर्या की फिल्मों में आने से पहले अपना नाम छुपा कर कपड़े की फैक्ट्री में काम करते थे। सूर्या का जन्म 23 जुलाई 1975 (Suriya Date Of Birth) को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था. बता दे कि सूर्या का असली नाम सरवनन शिवकुमार(Suriya Real Name) है. वे तमिल एक्टर शिवकुमार(Suriya Father Name) के बेटे हैं.

वो एक कपड़े की फैक्ट्री में अपनी पहचान छुपाकर काम करते थे किसी को पता नहीं चलने दिया कि वो अभिनेता शिवकुमार के बेटे हैं। जब वो कपडे की फैक्ट्री में काम करते थे. उनको 1000 रूपये मिलता था. वो अपनी अलग पहचान बनाना चाहते थे। Suriya ने 22 साल की उम्र में फिल्म 'नेररुक्कू नेर' (Suriya First Movie) से डेब्यू किया था. जिसके बाद कई सारी हिट फिल्में दी। Suriya ने अपने 27 साल फिल्मी करियर में बहुत की कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूर्या की नेटवर्थ 350 करोड़ रुपए(Suriya Net Worth In Rupees) है.

सूर्या मूवी फीस (Suriya Movie Fees)-

सूर्या साउथ के मंहगे एक्टर्स में से एक हैं अगर हम सूर्या की फीस की बात करें तो सूर्या अपनी हर एक फिल्म के 60-70 करोड़ रुपए (Suriya Per Movie Fees) लेते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story