×

South Top 10 Superstar: साउथ टॉप 10 सुपरस्टार्स, जो आपको 'नो-शेव नवंबर' का पालन करने के लिए इंस्पायर्ड करेंगे

South Top 10 Superstar: साउथ सुपरस्टार्स यश से लेकर विजय देवरकोंडा तक, पेश हैं कुछ साउथ के हीरो, जो कमाल की दाढ़ी वाले अवतार में हैं।

Anushka Rati
Published on: 3 Nov 2022 1:55 AM GMT
South Top 10 Superstar: साउथ टॉप 10 सुपरस्टार्स, जो आपको नो-शेव नवंबर का पालन करने के लिए इंस्पायर्ड करेंगे
X

South Superstars (image: social media)

South Top 10 Superstar: आपको बता दें कि जैसा कि हम पहले ही "नो शेव नवंबर" में कदम रख चुके हैं, हम आपके लिए साउथ के कुछ मेन मेल एक्टर्स को लेकर आए हैं जो दाढ़ी वाले अवतारों में अपने फैंस को कैसे रिझाना है, इसका जीता जागता उदाहरण हैं। अल्लू अर्जुन, राम चरण, जूनियर एनटीआर, दुलकर सलमान से लेकर धनुष या विजय देवरकोंडा, यश, आर माधवन, अजित कुमार और सिम्बु तक, ये सभी हैंडसम हंक्स इस खूबसूरत दाढ़ी वाले लुक के लिए एक स्ट्रॉन्ग कैसे बनाते हैं।

इसके साथ ही जो लोग नहीं जानते उनके लिए नो-शेव नवंबर शरीर के बालों को गले लगाने के लिए अवेयरनेस बढ़ाने की एक कोशिश है, जिसे कई कैंसर रोगी अपने इलाज के दौरान खो देते हैं।

तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं साउथ के कुछ हैंडसम हंक्स की लेटेस्ट डैपर अवतार लेकर आए हैं।

सिंबु

टीआर सिलंबसरण ने लंबे बालों और दाढ़ी में इस लेटेस्ट अवतार से फैंस को हैरान कर दिया। उनका नमक और काली मिर्च वाला लुक पूरा शो स्टीयर निकला। ऐसा माना जाता है कि सिम्बु ने ओबेली एन. कृष्णा की आने वाली गैंगस्टर ड्रामा, पाथु थाला के लिए ये लुक अपनाया है।


अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन अपने लेटेस्ट ड्रामा फिल्म पुष्पा: द रूल की रिलीज़ के बाद से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। अभिनेता को अपने पुष्पा राज अवतार में दाढ़ी रखते देखा गया था। एक बार फिर, फिल्म लवर्स को मोस्ट अवेटेड सीक्वल पुष्पा: द रूल में ताज़ा अवतार में अल्लू अर्जुन को फिर से देखने को मिलेगा।


राम चरण

पीरियड एक्शन ड्रामा, आरआरआर की रिलीज़ के बाद राम चरण अपने करियर के बेस्ट फेस में हैं। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में क्रांतिकारी अल्लूरी सीताराम राजू के रूप में उनके लुक में दाढ़ी भी शामिल है।


जूनियर एनटीआर

राम चरण की तरह, कोमाराम भीम के रूप में आरआरआर अभिनेता जूनियर एनटीआर ने भी दर्शकों पर एक मजबूत छाप छोड़ी। अभिनेता पिछले कुछ समय से दाढ़ी रख रहे हैं, और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने दाढ़ी वाले लुक को असाधारण रूप से अच्छा बनाया है।


दुलारे सलमान

मॉलीवुड के दिल की धड़कन दुलारे सलमान सीता रामम की फिल्म "चुप" के रूप में बैक-टू-बैक हिट दे रहे हैं। अभिनेता हाल के दिनों में दाढ़ी वाले लुक को काफी अच्छे से निभा रहे हैं।


धनुष

वर्सर्टाइल टैलेंट के धनी अभिनेता धनुष दशकों से सिल्वर स्क्रीन पर राज कर रही हैं। अपने क्लीन शेव लुक से दिलों को पिघलाने के बाद, फिल्म अतरंगी रे स्टार इस दाढ़ी वाले लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहें हैं। वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म, ए ग्रे मैन में दाढ़ी में हैंडसम लग रहे थे, जिसके सीक्वल की अनाउंसमेंट पहले ही की जा चुकी है।


विजय देवरकोंडा

लिगर अभिनेता विजय देवरकोंडा की शैली की एक अनूठी भावना है, जो उनके फैंस को पसंद है। अभिनेता को अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं और उनकी सबसे हाल की फिल्म में दाढ़ी वाली लुक शामिल है, जो उनके लिए एक अट्रैक्शन की तरह काम करती है।


यश

यश ने केजीएफ सीरीज में रॉकी भाई के रूप में अपने बेजोड़ स्वैगर से भी इंडस्ट्री में एक बहुत ही खास जगह बनाई है। फिल्म में रोल के लिए उनके लुक में दाढ़ी और लंबे बाल शामिल थे। हाल ही में अभिनेता को ड्रेडलॉक में देखा गया था, जिसे फैंस द्वारा काफी सराहा जा रहा है।


आर माधवन

आर माधवन एक महंगे शराब की तरह बूढ़े हो रहे हैं और उनके फैंस रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट अभिनेता की हर झलक पर गदगद हो जाते हैं। उनकी नमक और काली मिर्च की दाढ़ी यंग अभिनेताओं को उनके जैसे बनने के लिए इंस्पायर्ड करती है।


अजित कुमार

वलीमाई की सफलता के बाद, अजित कुमार एच विनोथ के निर्देशन में बनी थुनिवु का हिस्सा होंगे। सफेद दाढ़ी और बालों के साथ फिल्म के लिए उनका लुक काफी रिफ्रेशिंग है। एक डकैती थ्रिलर के रूप में जाना जाता है, यह प्रोजेक्ट्स अजित कुमार के निर्देशक एच विनोथ के साथ तीसरे सपोर्ट को मार्कड करती है।


खैर, यह हमें हमारी लिस्ट के लास्ट में लाता है। ये साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दाढ़ी वाले हैंडसम एक्टर्स हैं। अपने फेवरेट स्टार्स पर ऐसे और आर्टिकल्स के लिए बने रहें और पढ़ते रहें न्यूस्ट्रेक के एंटरटेनमेंट आर्टिकल्स।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story