×

Spider Man No Way Home: दर्शकों पर इस कदर छाया स्पाइडर मैन का जादू कि सिनेमाघरों को बदलनी पड़ी शो की टाइमिंग

स्पाइडर मैन फिल्म के प्रति दर्शकों की दिवानगी देख सिनेमाघरों को शो की टाइमिंग में करना पड़ा बदलाव

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 15 Dec 2021 7:47 AM GMT (Updated on: 15 Dec 2021 8:27 AM GMT)
Spider Man No Way Home: दर्शकों पर इस कदर छाया स्पाइडर मैन का जादू कि सिनेमाघरों को बदलनी पड़ी शो की टाइमिंग
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

मार्वल स्टूडियो की 'स्पाइडर मैन नो वे होम' (Spider Man No Way Home) ने दर्शकों के बीच अपना ऐसा प्रभाव बनाया है कि शो की बात होती है सबलोग इसके प्रति सजग हो जाते हैं। दर्शकों के बीच इस फिल्म की इतनी क्रेज हैं कि शो के रिलीज होने से पहले ही डेढ़ लाख से ज्यादा टिकट की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। फिल्म के प्रति दर्शकों की दिवानगी को देखते हुए सिनेमाघरों ने एक फैसला लिया है। सिनेमाघरों ने शो की टाइमिंग को दर्शकों के लिए बदल दिया है। फिल्म को अब सिनेमाघरों में सुबह 4 बजे से ही देखा जा सकता है। बता दें कि मार्वल स्टूडियो की 'स्पाइडर मैनः नो वे होम' भारत में 16 दिसंबर को रिलीज होगी।

फिल्म की टिकट 2200 रुपए प्रति सीट बिकी

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' का पोस्टर शेयर कर लिखा, "आश्चर्यजनक रुप से कई जगहों पर 22 सौ रुपए प्रति सीट के हिसाब से टिकट मिल रहा है और शो एडवांस में हाउसफुल हो गया है। इससे साफ है कि रोमांचक मनोरंजन के लिए सिनेप्रेमी अपनी जेब ढीली करने के लिए तैयार हैं। अगर उन्हें कुछ अच्छा देखने को मिलता है।" टॉम हॉलैंड और ज़ेन्डाया स्टारर ये फ़िल्म बॉक्स-ऑफिस पर मार्वल फ़िल्मों की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दे सकती है। इस फिल्म को लेकर भारत में भी दिवानगी बनी हुई है।

अमेरिका में फिल्म की बुकिंग के कारण वेबसाइट क्रैश हो गई

हॉलीवुड में निर्मित यह फिल्म अपने सारे पुराने रिकॉर्ड्स तोड़ती नजर आ रही है। अमेरिका में 'स्पाइडर मैन: नो वे नो होम' की एडवांस बुकिंग नवंबर से शुरू हो गई थी। बुकिंग स्टार्ट होते ही टिकट की खरीद - बिक्री इस कदर होने लगी कि चंद मिनटों में कई वेबसाइट्स क्रैश हो गई। पूरे विश्व में कोरोना काल के बाद किसी फिल्म को लेकर इस तरह की दिवानगी पहली बार देखने को मिल रही है। भारत में PVR चेन में एक लाख से ज्यादा टिकट्स अभी ही बिक चुके हैं। यह एक रिकॉर्ड बनाने के समान है। दर्शक इस फिल्म को सुबह - सुबह देखने के लिए तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला है।

फिल्म के ट्रेलर को एक घंटे के अंदर 355 मिलियन लोगों ने देखा

'स्पाइडर मैन: नो वे होम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर एक घंटे के अंदर 355 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा था। यह एक रिकॉर्ड के समान था, जो इससे पहले 'अवेंजर्स: एंडगेम' ने बनाया था। फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श के मुताबिक़ 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की लेंथ 2 घंटे 28 मिनट रहेगी। 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' में दर्शकों को स्पाइडरमैन एक और दो के विलेन डॉक्टर ऑक्टोपस यानी अल्फ्रेड मोलिना (Alfred Molina) और ग्रीन गोब्लिन (Green Goblin) यानी विलेम डाफ़ो (Willem Dafoe) दिखाई देंगे। साथ ही मार्क की 'अमेजिंग स्पाइडरमैन 2' के विलेन इलेक्ट्रो यानी जेमी फॉक्स (Jamie Foxx) भी दिखाई देंगे। इन सभी अभिनेताओं को उनके लोकप्रिय किरदार के लिए जाना जाता है। दर्शकों के बीच इन किरदारों का अलग ही क्रेज है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story