×

Spirit Movie Budget: प्रभास की अपकमिंग फिल्म स्प्रिट का बजट सुन उड़ जाएंगे होश

Prabhas Upcoming Movie Spirit Budget: प्रभास की आने वाली फिल्म Spirit का बजट सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, जानिए फिल्म के रिलीज डेट, कास्ट, स्टोरी व अन्य अपडेट के बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 April 2024 2:00 AM GMT (Updated on: 9 April 2024 2:00 AM GMT)
Spirit Movie Prabhas Budget
X

Spirit Movie Budget 

Prabhas Upcoming Movie Spirit Budget: बाहुबली के किरदार से घर-घर में छाने वाले प्रभास की अपकमिंग फिल्म Spirit इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। जबसे से इस फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है,तबसे प्रभास के फैंस प्रभास की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। एनिमल फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद संदीप रेड्डी वांगा एक बार फिर से एक्शन थ्रिलर फिल्म दर्शकों के बीच लेकर आ रहे है और उनकी ये फिल्म बाहुबली यानि प्रभास के साथ है। संदीप वांगा रेड्डी का हालहि में एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें संदीप वांगा रेड्डी ने फिल्म को लेकर एक अनाउंसमेंट किया है। जिसमें उन्होंने फिल्म के बजट से लेकर फिल्म के कलेक्शन के बारे में भी बताया है।

प्रभास की फिल्म स्पिरिट बजट (Spirit Movie Budget)

गलाटा प्सस यूट्यूब चैनल के लिए बरद्वाज रंगन से बात करते हुए, संदीप ने दबाव से निपटने पर प्रतिक्रिया व्यक्ति की, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बजट (Spirit Movie Prabhas Budget) के बारे में भी चिंतित है, तो फिल्म निर्माता ने कहा कि-मुझे फिल्म के बजट को लेकर किसी प्रकार की चिंता नहीं है। प्रभास और हम साथ में काम करके बजट आराम से वसूल कर लेंगे। यदि टीजर, ट्रेलर व गाना सब सही रहा तो हम ओपनिंग डे पर ही 150 करोड़ रूपए (Spriti Movie Box Office Collection Day 1) तक वसूल सकते है। खबरो कि माने तो प्रभास की फिल्म Spriti का कुल बजट 300 प्लस बताया जा रहा है, जोकि अपने आप में ही एक भारी-भरकम बजट है।

कब शुरू होगी स्पिरिट की शूटिंग

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म Spirit की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। खबरों कि माने तो फिल्म की शूटिंग नवंबर-दिसंबर तक शुरू होगी। अभी केवल संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Bhagha Reddy) इस फिल्म की कहानी को लेकर प्रभास से चर्चा कर रहे है और उन्होंने हाँ भी कर दिया है। जैसे ही उनको टाइम मिलेगा वो फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

प्रभास की फिल्म स्पिरिट कब रिलीज होगी (Spirit Movie Prabhas Release Date)

प्रभास की फिल्म स्पिरिट कब रिलीज (Spirit Movie Release Date) होगी इसको लेकर अभी तक किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है लेकिन खबरों कि माने तो 2025 तक (Spirit Movie Kab Aayegi) ये फिल्म रिलीज हो जाएगी।

स्पिरिट फिल्म कास्ट (Spirit Movie Cast)

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म स्पिरिट (Spirit Movie) में मुख्य किरदार में प्रभास (Prabhas) नजर आएंगे ये तो कंफर्म है लेकिन इनके अलावा इस फिल्म में और कौन-कौन से एक्टर व एक्ट्रेसेस नजर आएंगे। इसके बारे में अभी नहीं बताया गया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story