Spirit Movie Villain: प्रभास की फिल्म स्पिरिट में विलेन बनने वाले Ma Dong-Seok कौन हैं, जानिए

Who is Spirit Movie Villain Ma Dong-Seok: प्रभास की अपकमिंग फिल्म Spirit के कास्ट को लेकर ताजा अपडेट आए हैं, फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे Ma Dong-Seok

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 July 2024 11:43 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2024 11:13 AM GMT)
Prabhas Upcoming Movie Spirit Villain Ma Dong-Seok
X

Prabhas Upcoming Movie Spirit Villain 

Prabhas Upcoming Movie Spirit Update: बाहुबली के किरदार से घर-घर में छाने वाले प्रभास की अपकमिंग फिल्म Spirit इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। जबसे से इस फिल्म (Spirit Movie) का अनाउंसमेंट हुआ है,तबसे प्रभास के फैंस प्रभास की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। एनिमल फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) एक बार फिर से एक्शन थ्रिलर फिल्म (Spirit Movie) दर्शकों के बीच लेकर आ रहे है और उनकी ये फिल्म बाहुबली यानि प्रभास के साथ है। प्रभास की फिल्म स्पिरिट में कौन-सा एक्टर विलेन का किरदार निभाएगा, इसकी घोषणा कर दी गई है। चलिए जानते हैं इससे जुड़ा ताजा अपडेट

प्रभास की फिल्म स्पिरिट में विलेन कौन हैं जानिए (Prabhas Upcoming Movie Spirit Villain Name In Hindi)-

प्रभास और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म स्पिरिट (Spirit Movie) के विलेन को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। बता दे कि प्रभास की फिल्म स्पिरिट में विलेन के किरदार के लिए कोरियाई अमेरिकी अभिनेता मा डोंग-सेओक(Ma Dong-Seok) जिन्हें डॉन ली के नाम से भी जाना जाता है, उन्हें साइन किया गया है। ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, यदि ऐसा होता है तो ये फिल्म बड़े पैमाने पर सुपर-डुपर हिट होने वाली है।

स्पिरिट फिल्म के विलेन मा डोंग-सेओक कौन हैं? (Who is Ma Dong-Seok Spirit Movie Villain In Hindi)-


Ma Dong-Seok के बारे में बात करें तो ये दक्षिण कोरिया और हॉलीवुड दोनों में ही काफी ज्यादा प्रसिद्ध हैं। इन्होंने अपने जीवन में कई सारी सुपरहिट फिल्में दी है। जिसमें द आउटलॉज, द गैंगस्टर, द कॉप, द डेविल, अनस्टॉपेबल, चैंपियन और ट्रेन टू बुसान जैसी फिल्में अंतरराष्ट्रीय फिल्में शामिल हैं। उन्होंने कई फिल्मों में सहायक कलाकार और विलेन का किरदार निभाया है। एक्शन फिल्मों में मार्शल ऑर्ट के लिए प्रसिद्ध हैं।

कब शुरू होगी स्पिरिट की शूटिंग (Spirit Movie Shooting Start Date In Hindi)-

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म Spirit की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। खबरों कि माने तो फिल्म की शूटिंग नवंबर-दिसंबर तक शुरू होगी। अभी केवल संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Bhagha Reddy) इस फिल्म की कहानी को लेकर प्रभास से चर्चा कर रहे है और उन्होंने हाँ भी कर दिया है। जैसे ही उनको टाइम मिलेगा वो फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

प्रभास की फिल्म स्पिरिट कब रिलीज होगी (Spirit Movie Prabhas Release Date)

प्रभास की फिल्म स्पिरिट (Spirit Movie) कब रिलीज (Spirit Movie Release Date) होगी इसको लेकर अभी तक किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है लेकिन खबरों कि माने तो 2025 तक (Spirit Movie Kab Aayegi) ये फिल्म रिलीज हो जाएगी।

स्पिरिट फिल्म कास्ट (Spirit Movie Cast)-

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म स्पिरिट (Spirit Movie) में मुख्य किरदार में प्रभास (Prabhas) नजर आएंगे ये तो कंफर्म है लेकिन इनके अलावा इस फिल्म में और कौन-कौन से एक्टर व एक्ट्रेसेस नजर आएंगे। इसके बारे में अभी नहीं बताया गया है।

गलाटा प्सस यूट्यूब चैनल के बरद्वाज रंगन से बात करते हुए, संदीप ने दबाव से निपटने पर प्रतिक्रिया व्यक्ति की, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बजट (Spirit Movie Prabhas Budget) के बारे में भी चिंतित है, तो फिल्म निर्माता ने कहा कि-मुझे फिल्म के बजट को लेकर किसी प्रकार की चिंता नहीं है। प्रभास और हम साथ में काम करके बजट आराम से वसूल कर लेंगे। यदि टीजर, ट्रेलर व गाना सब सही रहा तो हम ओपनिंग डे पर ही 150 करोड़ रूपए (Spriti Movie Box Office Collection Day 1) तक वसूल सकते है। खबरो कि माने तो प्रभास की फिल्म Spriti का कुल बजट 300 प्लस बताया जा रहा है, जोकि अपने आप में ही एक भारी-भरकम बजट है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story