Alpha के सेट से लीक हुई Alia Bhatt की फोटो, इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

Alpha Release Date: यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रहीं आने वाले समय में कई स्पाई यूनिवर्स फिल्में धमाल मचाने वालीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 July 2024 9:45 AM GMT
Alia Bhatt Alpha Film Update
X

Alia Bhatt Alpha Film Update (Photo- Social Media)

Alia Bhatt Alpha Film Update: यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रहीं आने वाले समय में कई स्पाई यूनिवर्स फिल्में धमाल मचाने वालीं हैं। ये सभी फिल्में एक से बढ़कर एक हैं, वहीं अभी कुछ दिनों पहले ही एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म "अल्फा" का ऑफिशियल ऐलान किया गया, जो कि पहली फीमेल स्पाई यूनिवर्स फिल्म होने वाली है, जी हां! इस फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ लीड रोल में हैं। वहीं अब इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, आइए बताते हैं।

आलिया भट्ट ने शुरू की अल्फा की शूटिंग (Alia Bhatt Look From Alpha)

आलिया भट्ट वाईआरएफ की इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगी, मेकर्स ने कुछ समय पहले ही टाइटल अनाउंसमेंट का वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म की शूटिंग शुरू की जा रही है, वहीं अब आलिया भट्ट ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जी हां! फिल्म के सेट से आलिया भट्ट की एक तस्वीर लीक हो गई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट अल्फा के सेट के बाहर नजर आ रहीं हैं, वह ब्लू कलर का लोअर और व्हाइट टॉप पहने दिख रहीं हैं, उनके हाथ में उनकी पसंदीदा कॉफी है।


आलिया भट्ट और शरवरी का होगा जबरदस्त एक्शन (Alia Bhatt And Sharvari In Alpha)

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री शरवरी वाघ फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आयेंगी। आलिया भट्ट और शरवरी फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगी। स्पाई यूनिवर्स फिल्म्स की इस फिल्म का निर्देशन शिव रवैल कर रहें हैं, जबकि यशराज फिल्म्स द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी खुलासा नहीं किया गया है, साथ ही अभी यह भी जानकारी सामने नहीं आई है आलिया भट्ट और शरवरी वाघ के अपोजिट कौन सा एक्टर नजर आएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story