×

Squid Game Season 2: कोरियन वेब सीरीज 'स्क्विड गेम' का दूसरा सीजन जल्द आएगा सामने, टीज़र हुआ रिलीज़

Squid Game Season 2: नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिये 'स्क्विड गेम' के दूसरे सीजन का एलान कर दिया है। साथ ही नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर टीज़र शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Jun 2022 11:08 AM GMT
Squid Game Season 2
X

Squid Game Season 2 (Image Credit-Social Media)

Squid Game Season 2: नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिये 'स्क्विड गेम' के दूसरे सीजन का एलान कर दिया है। साथ ही नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर एक टीज़र शेयर किया है साथ ही कैप्शन दिया है,'रेड लाइट और ग्रीन लाइट,'स्क्विड गेम' ऑफिशियल रूप से सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है। वहीँ एक और ट्वीट के ज़रिये नेटफ्लिक्स ने डायरेक्टर ह्वांग डोंग-हुकू का स्पेशल नोट शेयर किया।

कोरियन वेब सीरीज 'स्क्विड गेम' (Squid Games) का पहला सीजन अब तक की सबसे हिट सीरीज में से एक है। वहीँ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने आज इस सीरीज के दूसरे सीजन का एलान कर दिया है।

वहीँ इस सीरीज के डायरेक्टर ह्वांग डोंग-हुकू ने भी इसकी जानकारी दी है ट्वीट किया है उन्होंने लिखा है,' हम नए राउंड के साथ वापस आ रहे हैं.' पिछले साल, स्क्विड गेम का पहला सीजन लाने में हमे 12 साल लगे थे। लेकिन, इसे नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे पॉपुलर सीरीज बनने में सिर्फ 12 दिन लगे थे। 'स्क्विड गेम' का एक राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर होने के नाते मैं दुनियाभर के सभी फैंस को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारे शो को देखने और पसंद करने के लिए आप सभी का शुक्रिया।' इसके बाद उन्होंने लिखा,अब गि-हुन रिटर्न, द फ्रंट मैन रिटर्न, सीजन 2 आ रहा है। द मैन इन सूट भी वापस आ सकता है। आपको यंग-ही के प्रेमी चेउल-सु से भी मिलवाया जाएगा. इस नए राउंड के लिए हमसे जुड़ें।

आपको बता दें ' स्क्विड गेम' का पहला सीजन नेटफ्लिक्स पर सबसे सफल सीरीज में से एक रही है। गौरतलब है कि 9 एपिसोड्स की इस सीरीज के रिलीज होने के 4 हफ्तों में ही इसकी व्यूअरशिप 1.65 करोड़ घंटे की हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दूसरे सीजन का प्रीमियर 2023 के आखिर या 2024 की शुरूआत में सामने आ सकता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story