×

Bigg Boss 16: बिग बॉस में घमासान, शो में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बनकर आईं श्रीजीता डे ने शालिन को दी नसीहत

Bigg Boss 16 Latest Episode December 2022: नई वाइल्डकार्ड एंट्री श्रीजिता डे, जो बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट भी हैं। बिग बॉस 16 शो में एंट्री करती हैं और अपने कट्टर दुश्मन टीना दत्ता से लड़ती हैं और शालिन को टीना से दूर रहने की चेतावनी देती हैं।

Anushka Rati
Published on: 9 Dec 2022 7:16 AM GMT
Bigg Boss 16: बिग बॉस में घमासान, शो में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बनकर आईं श्रीजीता डे ने शालिन को दी नसीहत
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट और टीना दत्ता की दोस्त श्रीजिता डे बिग बॉस के 69वें दिन बाद उन्होंने वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री की है। जहां श्रीजिता को देखकर प्रियंका चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया, सौंदर्या शर्मा, सुम्बुल तौकीर और अर्चना गौतम अपने एक्साइटमेंट के कारण नाचना बंद नहीं कर पाती हैं। वहीं दूसरी ओर टीना बिग बॉस से सवाल करती हैं कि क्या उन्हें उन्हें टॉर्चर करना पसंद है।

शालिन और टीना का इक्वेशन

शालिन भनोट और टीना के रिश्ते ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी चर्चा पैदा कर रहा है। जहां एक हद तक फैंस ने उनके रिश्ते को प्लेटोनिक होने या न होने पर सवाल उठाया। जहां शालीन वह है जो टीना का 'पीछा' करता है और खुले तौर पर अपनी इमोशंस को जाहिर करता है। टीना ने भी उनके प्रति उतनी ही वफादारी और स्नेह दिखाया है, लेकिन वह अपने खेल के प्रति सच्ची रही है क्योंकि उसने हमेशा उसे घर के बाहर रिश्तों के बारे में बात करने के लिए कहा है।

श्रीजीता का शालीन को चेतावनी

श्रीजिता ने दूसरे कंटेस्टेंट्स को बताती है कि कैसे टीना ने उनके म्यूचुअल फ्रेंड पर कमेंट किया कि वह लकी हैं कि उसे एक ऐसा लड़का मिला है जो 'पूरी तरह से मैच्योर है' और बाद की एक्सप्रेशन की नकल करता है। वह कहती है कि वह साजिद से पूछेगी कि क्या उनके पास इनफ पैसा है क्योंकि वह उसके साथ रहने का एकमात्र तरीका है। वह बताती है कि उसे ऐसा लगता है कि वे दोनों एक दूसरे का कैरेक्टर निभा रहे हैं और यहां तक कि निमृत इससे सहमत हैं। श्रीजिता ने शालिन को बाद में चेतावनी दी कि उसे टीना के लिए खुद को मुश्किल में नहीं डालना चाहिए क्योंकि उनके इक्वेशन मेल नहीं खाते हैं। उनका कहना है कि उन्हें ऐसा लगता है कि उन लोगों का रिलेशन सालों से नहीं, बल्कि पिछले कई जन्मों से है। श्रीजीता बताती हैं कि यह बहुत ड्रामा है। उन्होंने यह पूछने के बाद भी शालिन को गले लगाया कि क्या कोई कैमरा उनकी ओर इशारा कर रहा है, सब्टेल फॉर्म से यह हिंट दे रहा है कि टीना और शालिन का रिश्ता कैसा है, केवल कैमरों के लिए। सौंदर्या, प्रियंका और निमृत ने कहा कि उसने ऐसा नहीं किया है। टीना यह कहते हुए रोती हैं कि वह इतनी नेगेटिविटी से घिरी नहीं रह सकती हैं और बिग बॉस से उन्हें घर भेजने की गुहार लगाती हैं। श्रीजिता भी शालीन से टीना को अपना इस्तेमाल न करने देने के लिए कहती नजर आ रही हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story