×

Song Manike Mage Hithe: इस चर्चित गाने के हिंदी वर्जन में सिंगर को लगे 6 महीने, 3 टीचर्स से भी ली ट्रेनिंग

Song Manike Mage Hithe: श्रीलंकाई गायिका योहानी ने इंटरव्यू के दौरान बताया फिल्म थैंक गॉड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और नोरा फतेही पर फिल्माए गए गाने माणिक को रिकॉर्ड करने में आने वाली सभी चुनौतियों के बारे में।

Anushka Rati
Published on: 19 Sep 2022 12:50 PM GMT
Song Manike Mage Hithe: इस चर्चित गाने के हिंदी वर्जन में सिंगर को लगे 6 महीने, 3 टीचर्स से भी ली ट्रेनिंग
X

ThankGod Movie Song Manike (image: social media)

Thank God movie Song Manike Mage Hithe: आपको बता दें कि, फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म थैंक गॉड के ट्रेलर को फैंस ने खूब पसंद किया है। लेकिन फिल्म में एक चीज जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, वह है फिल्म का पहला गाना जिसका टाइटल माणिक है जो कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था। वहीं इस गाने में नोरा फतेही एक बोल्ड और सेक्सी अवतार में हैं और यह श्रीलंकाई गायक योहानी के पॉपुलर सॉन्ग माणिके मगे हिते का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। वहीं एक मीडिया हाउस ने खास तौर से योहानी से बात की और उन्होंने इस नए गाने के बारे में अपना दिल खोलकर बाते बताई।

साथ ही योहानी हमेशा इस बात को लेकर मुखर रही हैं कि वह बॉलीवुड फिल्म के लिए गाना चाहती हैं। इसलिए जब उनसे थैंक गॉड में गाने का मौका मिलने पर उनके रिएक्शन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैंने सच में नहीं सोचा था कि यह सभी पहली बार एक फिल्म में होगा या इसका हिंदी में अनुवाद किया जाएगा और मैं इसे ईमानदारी से गा पाऊंगी जब यह गाना पहली बार हुआ था। लेकिन, मैं बहुत खुश हूं कि ऐसा हुआ और मुझे गाने को करने के लिए कुछ चुनौतियों से भी गुजरना पड़ा क्योंकि यह हिंदी में था लेकिन मुझे लगता है कि आखिरकार, यह सब एक साथ हो ही गया।

साथ ही आगे हिंदी सीखने में लगने वाले समय के बारे में बात करते हुए, योहानी ने कहा, "ईमानदार होने में इतना समय लगा। केवल 1गाने को करने में लगभग 6 महीने और 3 टीचर्स का समय लगा, इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि मैं इसे आगे कैसे हांसिल करूंगी। लेकिन यह मेरे लिए रियलिटी में दिलचस्प था क्योंकि यह पूरी तरह से एक अलग भाषा थी और इसे सीखना और इसका अर्थ सच में मजेदार था इसलिए मैंने इसके प्रोसेस का आनंद लिया और इसने मुझे खुद को आगे बढ़ाने और इसे कठिन सीखने के लिए इंस्पायर्ड किया। "

इसके अलावा माणिक सॉन्ग के वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और नोरा फतेही हैं और उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है। वही इस शानदार वीडियो के बारे में बात करते हुए, योहानी ने कहा, "मुझे यह बहुत पसंद है और यह वंडरफुल है। मैंने इसे दो बार देखा है, कोरियोग्राफी भी रियलिटी में अच्छी है और मुझे लगता है कि गणेश हेगड़े ने एक अमेजिंग काम किया है, मुझे यह पसंद है। श्रीलंका में मेरे सभी दोस्तों ने भी इसे पसंद किया।"

वहीं अनवर्स के लिए, "थैंक गॉडजेड 2019 के फिल्म "मरजावां" के बाद सिद्धार्थ की पहली ड्रामा फिल्म रिलीज़ होने वाली है। "थैंक गॉड" एक टी-सीरीज फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन है, जो भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है।

बता दें कि यह फिल्म "दे दे प्यार दे" और "रनवे 34" के बाद अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह की तीसरी ऑन-स्क्रीन कंट्रीब्यूशन है। वहीं सिद्धार्थ और रकुल प्रीत भी तीसरी बार स्क्रीन शेयर करेंगे जहां इससे पहले उन्होंने "अय्यारी" और "मरजावां" में एक साथ काम किया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story