×

जानिए किस अभिनेत्री ने सचिन तेंदुलकर पर अफेयर का आरोप लगाया था, अब क्या कर रही है अभिनेत्री?

10 Sep 2018 को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने क्रिकेट के भगवान के नाम से पहचाने जाने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पर बेहद घिनौना आरोप लगाया था।

Newstrack SMO Desk
Published on: 12 Nov 2021 5:43 PM GMT (Updated on: 12 Nov 2021 5:45 PM GMT)
जानिए किस अभिनेत्री ने सचिन तेंदुलकर पर अफेयर का आरोप लगाया था, अब क्या कर रही है अभिनेत्री?
X

10 Sep 2018 को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने क्रिकेट के भगवान के नाम से पहचाने जाने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पर बेहद घिनौना आरोप लगाया था। सुर्ख़ियों में आने के लिए श्री रेड्डी पहले भी ऐसी हरकतें कर चुकी है। आपको बता दें पहले भी इस एक्ट्रेस ने बेबुनियाद और निराधार आरोप लगाए हैं। आपको याद होगा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर हंगामा किया था । हाँ यह वही महिला हैं जिन्होंने पहले तो तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया । फिर खुद ही टॉपलेस होकर हैदराबाद फिल्म चैंबर के बाहर धरना करने के बहाने हंगामा किया था। 10 Sep 2018 को रेड्डी ने अपने फेसबुक अकॉउंट से एक पोस्ट डाली जिसमें कथित रूप से सचिन को निशाना बनाया ।

फेसबुक पोस्ट में श्री रेड्डी ने लिखाथा" A romantic guy called sachin tendulkaran,when he came to Hyderabad, charmi'ng girl did a romance wt him..high profile chamundeswar swami is a middle person..greatest persons can play well i mean romance well ????" हिंदी में समझे तो रेड्डी ने लिखा 'एक रोमांटिक इंसान जिन्हें सचिन तेंदुलकरन कहा जाता है, जब वह हैदराबाद आए तो 'चार्मिंग गर्ल' ने उनके साथ रोमांस किया था । हाई प्रोफाइल चामुंडेश्वर स्वामी एक मिडलमैन हैं । महान आदमी बढ़िया खेल सकता है...मेरा मतलब ठीक से रोमांस कर सकता है????"

श्री रेड्डी की इस हरकत के बाद महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की तरफ से कोई जवाब तो नहीं आया था लेकिन इस पोस्ट को देखने वाले सचिन के प्रशंसकों ने जरूर रेड्डी की जमकर क्लास लगा दी। पोस्ट पढ़ कर फैंस गुस्से से आग-बबूला हो गए और इसका खामियाजा रेड्डी को उठाना पड़ा था। सोशल मीडिया पर उन्हें सचिन के फैंस ने उन्हें जम कर कड़ी खोटी सुनाई। इसके साथ ही पोस्ट डिलीट करने की धमकी भी दी । पर रेड्डी ने अभी तक पोस्ट को डिलीट नहीं किया है।

Newstrack SMO Desk

Newstrack SMO Desk

Next Story