×

Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जाह्नवी और ख़ुशी ने शेयर की बेहद खास तस्वीर

Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी की बर्थ अनिवर्सरी पर, जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने अपनी मम्मा को दिल छू लेने वाली तस्वीरों के साथ याद किया।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Aug 2022 4:51 AM GMT
Sridevi Birth Anniversary
X

Sridevi Birth Anniversary (Image Credit-Social Media)

Sridevi Birthday: जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने आज अपनी दिवंगत माँ श्रीदेवी को उनकी जयंती पर याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। श्रीदेवी न केवल एक महान स्टार थीं, जिन्हें दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों ने प्यार किया था, बल्कि जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर की एक प्यारी माँ भी थीं और उनके पास इसे दिखाने का एक सुंदर तरीका था। जान्हवी और ख़ुशी ने उनकी जयंती पर अपनी मम्मा के प्यार को याद करने के लिए सोशल मीडिया के ज़रिये एक पोस्ट शेयर किया है। श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने अपनी मां के साथ अनमोल पलों को याद किया और सोशल मीडिया पर अपनी दिवंगत मां को श्रद्धांजलि देते हुए दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर ।

जाह्नवी और खुशी ने श्रीदेवी को उनकी जयंती पर किया याद

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जान्हवी ने अपनी दिवंगत माँ श्रीदेवी के साथ बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। जाह्नवी ने उस पुराने समय को याद किया जब वो काफी छोटी थीं इस बेहद प्यारी तस्वीर में श्रीदेवी को अपनी छोटी बेटी जान्हवी को पकड़े हुए देखा जा सकता है। एक छोटी बच्ची के रूप में जान्हवी फोटो में अपनी माँ से चिपक कर खड़ीं हैं वहीँ श्रीदेवी ने उन्हें पर से पकड़ रखा है। इसे शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मम्मा मैं आपको हर रोज ज्यादा से ज्यादा मिस करती हूं। आई लव यू फॉरएवर।' खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में ख़ुशी ने भी उन पुराने दिनों को याद किया वो अपनी माँ को प्यार से किस करती नज़र आ रहीं हैं। दोनों कपूर बहनों ने अपने खास दिन पर अपनी मां को दिल खोलकर याद किया।

मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत में जाह्नवी ने बात की थी कि कैसे उनकी माँ श्रीदेवी दिन में एक पैन इंडिया सुपरस्टार बनी । उन्होंने ये भी याद किया कि शूटिंग के दौरान उनकी माँ कैसे सेट पर काफी सेंसटिव थीं। जान्हवी ने कहा, "अपनी फिल्मों के माध्यम से, वो जिस तरह की इंसान थीं उन्हें सेट पर देखकर और जिस तरह की सेंसिटिविटी वो लाईं, मुझे लगता है कि ऐसा इंसान कोई दूसरा कभी नहीं हो सकता। वो सबसे अलग थीं । उन्होंने हमारे देश और देशवासियों को बहुत कुछ दिया है। दुनिया, उनकी कलात्मकता के माध्यम से, बहुत कुछ सीख सकता है वो एक अद्वितीय इंसान थीं और मुझे लगता है कि ये केवल एक बार ब्लू मून में होता है।"

गौरतलब है कि श्रीदेवी ने फरवरी 2018 में दुबई में अंतिम सांस ली थी । दुर्घटनावश डूबने से उसकी अचानक और दुखद मौत ने दुनिया को झकझोर कर रख दिया और उनके परिवार के सदस्यों को गहरे सदमे में ला दिया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story