दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का 55वां जन्मदिन आज, फिल्म डिविजन देगा श्रद्धांजलि

लखनऊ: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का 13 अगस्त को जन्मदिन है। भले ही आज श्रीदेवी हमारे बीच न हों लेकिन उनका फिल्म इंडस्ट्री में अहम योगदान रहा है। पद्मश्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए सोमवार को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय श्रीदेवी की 6 फिल्मों की स्क्रीनिंग करेगा।

1 महादेव रोड नई दिल्ली के फिल्म्स डिवीजन ऑडिटोरियम में इन फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी। बता दें, 13 अगस्त को श्रीदेवी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। वहीं, कार्यक्रम श्रीदेवी की फिल्म मॉम की स्क्रीनिंग के साथ शुरू होगा। मॉम फिल्म के बाद अन्य 5 फिल्में दिखाई जाएंगी।

13 अगस्त की सुबह 11.30 बजे मॉम फिल्म दिखाई जाएगी। इसके बाद फिल्म लम्हे की स्क्रीनिंग 2.30 बजे की जाएगी। शाम 7 बजे मिस्टर इंडिया दिखाई जाएगी। इसके बाद बाकि बची फिल्मों की स्क्रीनिंग 14 अगस्त को होगी। 14 को इंग्लिश विंग्लिश, सद्मा और चांदनी की स्क्रीनिंग रखी गई है।

इन फिल्मों की स्क्रीनिंग सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के फिल्म डिवीजन की ओर से रखी गई है और स्क्रीनिंग में वही लोग जा पाएंगे, जिन्हें आमंत्रित किया जाएगा।