×

Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी की पांचवीं पुण्यतिथि पर पति बोनी कपूर ने शेयर की एक्ट्रेस की आखिरी तस्वीर,देखकर भावुक हो जायेंगे आप

Sridevi Death Anniversary: अभिनेत्री श्रीदेवी 24 फरवरी 2018 को 54 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहकर चलीं गईं थीं।वहीँ बोनी कपूर ने अपनी पत्नी की आखिरी तस्वीर शेयर की है।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Feb 2023 1:29 PM GMT (Updated on: 23 Feb 2023 3:18 PM GMT)
Sridevi Death Anniversary
X

Sridevi Death Anniversary (Image Credit-Social Media)

Sridevi Death Anniversary: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत ने भारतीय सिनेमा में एक सदमे की लहर ला दी थी। फ़िल्मी हस्तियों से लेकर दर्शकों तक हर कोई उनके असामयिक निधन को सुनकर स्तब्ध था। वो 24 फरवरी 2018 को 54 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहकर चलीं गईं थीं। वहीँ उनकी पांचवीं पुण्यतिथि से पहले, उनके पति बोनी कपूर ने अपनी प्यारी पत्नी की आखिरी तस्वीर शेयर की है।

बोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर

अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की याद में बोनी कपूर ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। 24 फरवरी 2023 को दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की पांचवीं पुण्यतिथि है और आज फिल्म निर्माता ने उनकी आखिरी तस्वीर इंटरनेट पर शेयर की है। ऐसा लग रहा है कि ये तस्वीर किसी शादी या किसी पारिवारिक कार्यक्रम की है, जिसमें कपल परिवार के साथ कैमरे के सामने पोज दे रहा है। ये एक फॅमिली पिक्चर लग रही है जहां बोनी कपूर और श्रीदेवी बेटी ख़ुशी कपूर और अन्य रिश्तेदारों के साथ शामिल हैं जबकि जान्हवी कपूर गायब हैं। जब श्रीदेवी का निधन हुआ था वो दुबई किसी रिश्तेदार की शादी में ही गईं थीं तो हो सकता है कि ये तस्वीर भी उसी समय की हो।

कुछ दिनों से, फिल्म निर्माता अपनी प्यारी पत्नी को याद कर रहे हैं दरअसल बोनी कपूर पिछले कई दिनों से श्रीदेवी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। दो दिन पहले उन्होंने श्रीदेवी का एक पोट्रेट स्केच शेयर किया था और उसके कैप्शन में लिखा था, "आप हमें 5 साल पहले छोड़कर चली गईं...आपका प्यार और यादें हमारे साथ चलती रहेंगी और हमेशा हमारे साथ रहेंगी।" कल उन्होंने एक्ट्रेस का एक और ब्राउन विंटेज स्केच शेयर किया था और लिखा था 'हमें देख रहीं हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीर काफी सजीव लग रही है क्योंकि कलाकार ने श्रीदेवी की आंखों में जो आकर्षण दिखाया है उससे लगता है कि वो आपको देख रही हैं।

इससे पहले, बोनी कपूर ने दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की आत्मकथा को लॉन्च करने की घोषणा की थी, बायोपिक किताब का नाम श्रीदेवी - द लाइफ ऑफ ए लेजेंड है और इसे इसी साल प्रकाशित किया जाएगा। ये बुक श्रीदेवी के जीवन को चित्रित करेगी, जिनकी 2018 में 54 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी। वेस्टलैंड बुक्स ने धीरज कुमार द्वारा लिखी गई इस बुक को लॉन्च करने के अधिकार हासिल कर लिए हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story