×

Bollywood News: बाथटब में डूबने की वजह से नहीं हुई थी श्रीदेवी की मौत, निधन के 5 साल बाद सच आया बाहर

Boney Kapoor Reveals Sridevis Cause Of Death: 90 दशक की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा श्रीदेवी को गुजरे हुए 5 साल हो चुके हैं और आज तक उनकी मृत्यु को लेकर लोगों के जहन में तरह-तरह के सवाल चलते रहते हैं|

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 3 Oct 2023 6:26 AM GMT
Sridevi
X

Sridevi (Photo- Social Media)

Boney Kapoor Reveals Sridevis Cause Of Death: 90 दशक की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा श्रीदेवी को गुजरे हुए 5 साल हो चुके हैं और आज तक उनकी मृत्यु को लेकर लोगों के जहन में तरह-तरह के सवाल चलते रहते हैं, क्योंकि ये बात किसी से हजम ही नहीं होती कि श्रीदेवी की मौत महज बाथटब में गिरने से हो सकती है। वहीं श्रीदेवी के परिवार ने भी आज तक इस मामले में कभी भी खुलकर बात नहीं की, लेकिन अब आखिरकार अभिनेत्री की मौत की असली वजह का खुलासा हो गया है। आइए आपको बताते हैं।

पति बोनी कपूर ने श्री देवी की मौत की वजह का किया खुलासा

अदाकारा श्रीदेवी के निधन को 5 साल हो चुके हैं, लेकिन ऐसा एक भी पल नहीं गुजरा जब उनके फैंस ने उन्हें याद ना किया हो। मालूम हो कि जब श्रीदेवी के निधन की खबर सामने आई थी, किसी को यकीन ही नहीं हुआ था कि उनकी फेवरेट अदाकारा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। खासतौर पर निधन की वजह पर तो और भी कोई यकीन नहीं कर पा रहा था। बताया गया था कि एक्ट्रेस की मौत बाथटब में गिरने से हुई थी, हालांकि कोई मानने को तैयार ही नहीं था और सभी को श्रीदेवी की मौत संदिग्ध लग रही थी, लेकिन अब श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने खुद इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अभिनेत्री के बारे में बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।


बोनी कपूर ने बताया, श्रीदेवी खुद को बेहद फिट रखना चाहती थी, वह हमेशा अच्छा दिखना चाहती थी, चाहे ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन, श्रीदेवी खुद का इतना ध्यान रखती थी कि वह बिना नमक और चीनी के खाना खाती थी। वह खुद को शेप में रखना चाहती थी, इसलिए बहुत ही कड़ी डाइट फॉलो करती थी। श्रीदेवी अक्सर ही अपने आप को भूखा रखती थी, नमक ना खाने के कारण उन्हें बीपी की समस्या थी, लेकिन वह घर में किसी की नहीं सुनती थी, सिर्फ अपने मन की करती थीं। यहां तक की उन्होंने डॉक्टरों की भी सलाह नहीं मानी। कई बार तो श्रीदेवी क्रैश डाइट भी किया करती थी।



पहले भी बाथरूम में गिर चुकीं थीं श्रीदेवी

बोनी कपूर ने आगे यह भी जानकारी दी कि श्रीदेवी बाथरूम में इससे पहले भी गिर चुकीं थीं। दरअसल जब वह नागार्जुन के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं तब वह क्रैश डाइट पर थी, उसी दौरान वह बाथरूम में गिर गईं थीं और उनके दांत भी टूट गए थे। बोनी कपूर के मुताबिक ये बात अभिनेता नागार्जुन ने उन्हें श्रीदेवी के फ्यूनरल पर बताई थी।



साल 2018 में दुबई में हुआ था निधन

श्रीदेवी का निधन दुबई में साल 2018 में 24 फरवरी को हुआ था। श्रीदेवी वहां एक फंक्शन अटेंड करने पहुंचीं थीं। जैसे ही श्रीदेवी के निधन की खबर सामने आई, पूरा देश सदमे में चला गया, किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि बाथटब में गिरने से श्रीदेवी जैसी अदाकारा की मौत हो सकती है। कई महीनों तक फैंस सदमे में थे। जानकारी के लिए बताते चलें कि श्रीदेवी आखिरी बार फिल्म "मॉम" में नजर आईं थीं, जिसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story