Metastatic कैंसर से पीड़ित थीं श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन, अब दुनिया को कहा अलविंदा

मुंबई: फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में श्री देवी की बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुजाता कुमार अब इस दुनिया में नहीं रही। खबरों के मुताबिक सुजाता metastatic कैंसर से पीड़ित थी और बीमारी से झुझते हुए लंबे समय से मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट थी।

बता दें, एक्ट्रेस के गुजर जाने की खबर उनकी बहन सुचित्रा ने ट्विटर पर दी है। और बताया कि उनकी बहन 19 अगस्त 2018 को रात 11.26 बजे को दुनिया को अलविदा कह दिया। और साथ ही ये बया किया कि अब जिंदगी पहले की तरह बिल्कुल नहीं हो सकती।

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा: ‘टोटल धमाल’ में आइटम नंबर से धमाल मचाएंगी सोनाक्षी

बता दें, रिपोर्ट के मुताबिक सुजाता कुमार कैंसर की चौथी स्टेज पर पहुंच चुकी थी। उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। जिसके कारण उनकी हालत बहुत गंभीर हो चुकी थी जिससें उनका बच पाना नामुमकिन हो गया था। बता दें, फ़िल्मी दुनिया में बड़ा नाम तो नहीं था लेकिन उनके टेलेंट को देखतें हुए कई फिल्मो में काम करने का मौका मिला।

सुजाता ने रांझणा, गोरी तेरे प्यार में, क्या लव स्टोरी हैं जैसी फिल्मो में नजर आयी लेकिन इन फिल्मो में ज्यादा नाम नही मिला जिसके बाद वे फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में श्री देवी की बहन का रोल किया था जिससें खूब सराहा गया था। सुजाता ने फिल्मो के साथ- साथ कई टीवी शोज में भी काम किया जिनमें होटल किंगस्टन, बॉम्बे टॉकिंग और 24 शामिल हैं।