×

Srikanth Movie: श्रीकांत भोला के लुक में छा गए राजकुमार राव, जाने फिल्म की कहानी

Srikanth Movie Teaser: राजकुमार राव की फिल्म Srikanth का फर्स्ट लुक हुआ जारी, जानिए कैसी है, फिल्म की कहानी व कब रिलीज होगी Srikanth Movie

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 5 April 2024 7:12 AM GMT
Srikanth Movie: श्रीकांत भोला के लुक में छा गए राजकुमार राव, जाने फिल्म की कहानी
X

Srikanth Movie Release Date: राज कुमार राव (Rajkumar Rao) बनाने जा रहे है श्रीकांत भोला की बॉयोपिक (Srikanth Bholla Biopic) पर मूवी पहले इस फिल्म का नाम श्री रखा गया था लेकिन आज इस फिल्म के टाइटल व रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। श्रीकांत भोला देश के जाने-माने उद्योगपतियों में से एक है। श्रीकांत (Shrikanth Bholla) को बचपन से ही आँखो से दिखाई नहीं देता है। अब उनके जीवन पर बॉयोपिक बनने जा रही है। जिसमें मुख्य किरदार के रूप में राजकुमार राव नजर आने वाले है। तो वहीं इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। इस फिल्म का निर्माण टी सीरीज व चॉक एन चीज फिल्म द्वारा किया गया है। आज मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर (Srikanth Movie Poster) के साथ फिल्म की रिलीज डेट (Srikanth Release Date) से भी पर्दा उठा दिया है। चलिए हम जानते है कौन है श्रीकांत भोला (Who is Srikanth Bholla) और कब रिलीज होगी श्रीकांत फिल्म

राजकुमार राव फिल्म श्रीकांत फर्स्ट लुक जारी (Srikanth Movie First Look)-

राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का फर्स्ट लुक आज मेकर्स द्वारा जारी कर दिया है। श्रीकांत भोला के लुक में राजकुमार राव ने दर्शकों को आकर्षित कर लिया है। श्रीकांत मूवी एक रियल लाइफ बॉयोग्राफी है। जोकि श्रीकांत भोला की जिंदगी पर आधारित है।

राजुकमार राव की फिल्म श्रीकांत कब रिलीज होगी (Srikanth Movie Release Date)-

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म जिसका पहले नाम श्री (Sri) था अब इस फिल्म का नाम बदलकर श्रीकांत (Srikanth Movie) कर दिया गया है। राजुकमार राव (Rajkumar Rao) पर बनने वाली इस फिल्म को नए टाइटल के साथ नया रिलीज डेट भी मिल गया है। बता दे कि राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत (Srikanth Movie) पहले सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब रिलीज डेट(Srikanth Movie Kab Aayegi) में बदलाव कर दिया गया है अब राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत 10 मई 2024 (SrikanthSr Release Date) को रिलीज होगी। श्रीकांत फिल्म (Srikanth Movie) का एक वीडियो साझा किया था जिसमें राजकुमार राव कहते है- - मैं अंधा जरूर हूं, पर मैं देख सकता हूं... सपने... और सपने मैं बहुत बड़े देखता हूं।

श्रीकांत मूवी कास्ट (Srikanth Movie Cast)-

श्रीकांत फिल्म (Shrikanth Movie) में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के अलावा अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर अहम किरदारों में नजर आएंगे। तो वहीं श्रीकांत मूवी (Srikanth Movie) को जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित ने लिखा है।

श्रीकांत मूवी स्टोरी (Srikanth Movie Story)-

श्रीकांत मूवी की कहानी (Srikanth Movie Story) एक ऐसे युवक की कहानी है, जिसने अपने नेत्रहीनता को अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया और अपनी मेहनत से एक सफल उद्योगपति बन गए। ये एक रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी ((Srikanth Film Story) है। इस फिल्म की कहानी से आपको उद्योग जगत के एक ऐसे उद्योगपति के बारे में जानने का मौका मिलेगा। जो कितने ही लोगो के लिए आदर्श है।

श्रीकांत भोला कौन है (Who Is Srikanth Bholla)-

साल 1991 में आंध्र प्रदेश के Seetharamapuram में जन्मे श्रीकांत (Srikanth Bholla) बोला पैदाइशी विजुअली इम्पेयर्ड पर्सन है। यह पहले इंटरनेशनल विजुअली इम्पेयर्ड स्टूडेंट रहे हैं, जिन्होंने Massachusetts Institute of Technology में पढ़ाई की है। श्रीकांत (Srikanth Bholla) ने 12 साल की उम्र में साइंस पढ़ने की इच्छा व्यक्त की थी। उन्हें (Srikanth Bholla) ये करने नहीं दिया, जिसके बाद भोला ने कोर्ट में केस दाखिल किया। 6 महीने बाद उनको पढ़ाई करने की अनुमति मिल गई। जिसके बाद उन्होंने 12वीं 98 प्रतिशत अंक प्राप्त किया।

जिसके बाद उनको आईआईटी में पढ़ने की अनुमति ना मिलने पर उन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर पढ़ाई की, अमेरिका में उनको बहुत अवसर मिले लेकिन भोला (Srikanth Bholla) ने उनको ठुकरा दिया क्योकि भोला (Srikanth Bholla) कुछ और ही करना चाहते थे। और आज वो भारत के प्रसिद्ध उद्योगपितयों में से एक है। आज वो (Srikanth Bholla) अपनी कंपनी में विकलांगो को भी नौकरियाँ प्रदान करते है। 2018 में उनकी कंपनी का टर्नओवर 180 करोड़ था।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story