×

Rashmika Mandana ने किये लालबाग का राजा के दर्शन, फैंस को देखकर किया वेव

Rashmika Mandana: श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना ने हाल ही में गणपति बप्पा के दर्शन करने मुंबई के लालबाग का राजा पहुंचीं। जहाँ पुष्पा फेम एक्ट्रेस को भारी भीड़ ने घेर लिया।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Sep 2022 2:06 PM GMT
Rashmika Mandana
X

Rashmika Mandana (Image Credit-Social Media)

Rashmika Mandana : श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना ने हाल ही में गणपति बप्पा के दर्शन करने मुंबई के लालबाग का राजा पहुंचीं। जहाँ पुष्पा फेम एक्ट्रेस को भारी भीड़ ने घेर लिया जो उनकी एक झलक देखने को बैचैन थी। उन्हें अपनी कार से सभी को वेव करते देखा जा सकता है। वो बीते कल भगवान् गणेश का आशीर्वाद लेने गई थीं। अभिनेत्री को भारी भीड़ ने घेर लिया जो उनकी एक झलक देखना चाहते थे। एक्ट्रेस ने भी अपने फैंस को निराश किये बिना अपनी बड़ी कार से निकल कर मुस्कुराते हुए भीड़ की ओर हाथ हिलाया।

पुष्पा एक्ट्रेस, रश्मिका मंदाना हमेशा ही टॉक ऑफ़ द टाउन रहीं हैं और इतना ही नहीं वो अपने विनम्र, प्यारे और डाउन टू अर्थ वाले व्यवहार के लिए अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। इस दौरान रश्मिका ने टॉप पर मैचिंग श्रग पहना हुआ था साथ ही उन्होंने मल्टी कलर्ड प्रिंटेड स्कर्ट पहनी थी , जिसमें वो काफी स्टनिंग लग रही थीं। अपनी अपकमिंग फिल्म गुडबाय के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद, उन्होंने शहर के ऐतिहासिक लालबागचा राजा पंडाल में देखा गया, जहाँ उन्हें गणपति के दर्शन हुए।

गुडबाय के ट्रेलर लांच के दौरान रश्मिका ने अपने माता पिता के साथ रिश्तों पर भी बात की जहाँ फिल्म की निर्माता एकता कपूर अपने माता पिता के बारे में बात करते करते भावुक भी हो गयी।

गुडबाय के अलावा, रश्मिका के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। वो मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी जो शांतनु बागची द्वारा निर्देशित है। अभिनेत्री के पास रणबीर कपूर के साथ निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की अगली एनिमल भी है। इस फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story