×

Bollywood Controversy: जब आमिर खान ने शाहरुख को कह दिया था अपना पालतू कुत्ता, किंग खान ने दिया था ऐसा रिएक्शन

SRK & Amir Khan Controversy : आमिर खान और शाहरूख खान को कभी फिल्मों में साथ काम करते हुए तो नहीं देखा गया। लेकिन अपनी दोस्ती को लेकर ये अक्सर चर्चा में रहे हैं। हालांकि, सब कुछ ठीक होने के बाद भी आमिर ने शाहरुख को कुत्ता बोला दिया था।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 6 Nov 2023 2:00 AM GMT (Updated on: 6 Nov 2023 2:01 AM GMT)
Shahrukh Khan and Amir khan together
X

Shahrukh Khan and Amir khan together 

SRK & Amir Khan Controversy : आमिर खान का नाम बॉलीवुड की सबसे कंट्रोवर्शियल कलाकारों में शामिल है। वह अपने बेहतरीन फिल्में प्रोजेक्ट और एक्टिंग के चलते तो पहचान ही जाते हैं लेकिन पर्सनल जिंदगी और दिए गए बयानों के चलते भी उन्होंने बहुत सुर्खियां बटोरी है। अपनी एक फिल्म की रिलीज के दौरान गुजरात सरकार पर टिप्पणी करना हो या फिर उनकी पत्नी को भारत में रहने से डर लगने की बात कहना। ऐसे कई मौके आए हैं जब आमिर खान को अपनी बोली हुई बातों की वजह से परेशान होना पड़ा।

इंडस्ट्री में तीन खान है आमिर खान सलमान खान और शाहरुख खान। तीनों का ही अपना स्टारडम है और फैंस इन्हें अलग-अलग वजह से पसंद करते हैं। उनके फैंस के बीच कौन बेहतर है इसे लेकर भले ही खींचतान चलती रहती है लेकिन उन दोनों को कभी भी आपस में इस तरह का कंपटीशन करते हुए नहीं देखा गया। लेकिन आज हम आपको आमिर खान का एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जब उन्होंने शाहरुख के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया था जो जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

आमिर ने शाहरुख को कहा कुत्ता

आमिर खान और शाहरुख खान की दोस्ती को लेकर काफी बातें की जाती है और यह बताया जाता है कि यह एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन साल 2008 में इन दोनों के बीच खूब कंट्रोवर्सी मची थी। साल 2008 से लेकर 2009 तक आमिर खान की दो फिल्में रिलीज हुई थी जिनमें से एक गजनी और दूसरी 3 इडियट थी। दोनों की ही कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। इन फिल्मों ने आमिर को बेहतरीन सफलता दी और इसी दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बोल दिया था कि शाहरुख उनके पालतू कुत्ते का नाम है। वो उनके पैर चाट रहा है और वो उन्हें बिस्किट खिला रहे हैं।

शाहरूख का रिएक्शन

आमिर खान के इस बयान को लेकर काफी बवाल मचा था और जब शाहरूख से इस बारे में रिएक्शन मांगा गया था तो उन्होंने बोल दिया था कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं भी कई बार मजाक में इस तरह की बातें बोल जाता हूं और कभी ना कभी किसी को मुझसे परेशानी होती ही होगी। आपको बता दें कि इतने सालों के फिल्मी करियर में कभी भी शाहरुख और आमिर को साथ काम करते हुए नहीं देखा गया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story