Anant-Radhika Wedding Inside Video: बॉलीवुड के करण-अर्जुन ने जमाया रंग, भंगड़ा पा ले पर किया खूब डांस, देखें

Anant-Radhika Wedding Inside Video: पूरे सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की शादी के वीडियोज छाए हुए हैं। वहीं अब इनसाइड वीडियो भी सामने आ रहें हैं, जिसमें से एक वीडियो बॉलीवुड के करण-अर्जुन का है|

Shivani Tiwari
Published on: 13 July 2024 8:25 AM GMT (Updated on: 13 July 2024 8:31 AM GMT)
Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Video
X

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Video (Photo- Social Media)

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं, 12 जुलाई की शाम दोनों ने सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में खूब धूम देखने को मिली, पूरे सोशल मीडिया पर ही अनंत और राधिका की शादी के वीडियोज छाए हुए हैं। वहीं अब इनसाइड वीडियो भी सामने आ रहें हैं, जिसमें से एक वीडियो बॉलीवुड के करण-अर्जुन का है। बॉलीवुड के करण अर्जुन यानी कि सलमान खान और शाहरुख खान का। जी हां! वीडियो में दोनों एक साथ जबरदस्त डांस करते दिख रहें हैं।

अनंत की शादी में शाहरुख संग खूब थिरके सलमान खान (Shah Rukh Khan Salman Khan Dance Video Viral)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो चुकी है, लेकिन अभी तक फंक्शन खत्म नहीं हुए हैं, जी हां! 13 जुलाई यानी कि आज अनंत और राधिका की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी होगी, इसके बाद 14 जुलाई यानी कि रविवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई है। अनंत-राधिका की शादी में मौजूद सितारों ने खूब धमाल मचाया, अनन्या पांडे, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, सलमान खान, विक्की कौशल समेत सभी सितारों ने खूब डांस किया, वहीं एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ थिरकते दिख रहें हैं। शाहरुख खान और सलमान खान के इस वीडियो को देख लोगों को करण-अर्जुन की याद आ गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सलमान खान और शाहरूख खान के डांस वीडियो की बात करें तो दोनों "भांगड़ा पा ले" गाने पर ठुमके लगा रहें हैं, "भांगड़ा पा ले" गाना इन्हीं दोनों की सुपरहिट फिल्म "करण अर्जुन" का है। वीडियो में शाहरुख खान और सलमान खान के अलावा अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, नीता अंबानी, ईशा अंबानी समेत कुछ अन्य लोगों को देखा जा सकता है। यह वीडियो खान फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story