×

Aryan Khan Birthday Party: जब शाहरुख खान ने बेटे आर्यन ख़ान के बारे में किए थे ये खुलासे, जानिए क्या कहा था?

Aryan Khan Birthday Party: शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान आज अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आर्यन हाल ही में ड्रग्स केस में रिहा हुए हैं जिसके बाद से वो घर से बाहर नहीं निकले हैं, लेकिन आज आर्यन के बर्थडे पर लोग ये जानने को बेचैन हैं कि किंग ख़ान के बेटे इस बार अपना बर्थडे कैसे सेलिब्रेट करेंगे।

Newstrack SMO Desk
Published on: 13 Nov 2021 4:21 AM GMT
Aryan Khan Birthday Party: जब शाहरुख खान ने बेटे आर्यन ख़ान के बारे में किए थे ये खुलासे, जानिए क्या कहा था?
X

Aryan Khan Birthday Party: शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान आज अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आर्यन हाल ही में ड्रग्स केस में रिहा हुए हैं जिसके बाद से वो घर से बाहर नहीं निकले हैं, लेकिन आज आर्यन के बर्थडे पर लोग ये जानने को बेचैन हैं कि किंग ख़ान के बेटे इस बार अपना बर्थडे कैसे सेलिब्रेट करेंगे। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक आर्यन इस बार अपना जन्मदिन सिर्फ अपने परिवार साथ मन्नत में ही सेलिब्रेट करेगें। हर साल आर्यन अपना जन्मदिन दोस्तों के साथ विदेश में सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस बार आर्यन घर पर ही रहेंगे।

इंडिया टुडे के मुताबिक, 'आर्यन अपना जन्मदिन परिवार के साथ मनाएंगे। उनकी बहन सुहाना ख़ान भी इस मौके पर मुंबई वापस आ रही है। आर्यन को फिलहाल पूरी प्राइवेसी दी जा रही है जो वो चाहती हैं। वो पहले से काफी बेहतर हो रहे हैं और धीरे-धीरे अपनी रूटीन लाइफ में आ रहे हैं। उनकी फैमिली ने हमेशा से उनका जन्मदिन बहुत ख़ास बनाने की कोशिश करती है। शाह रुख उन्हें अंतरराष्ट्री हॉलीडे पर भेजते हैं, उनके फेवरेट गैजेट्स उन्हें गिफ्ट करते हैं और उनकी यूनिवर्सिटी के दोस्त उन्हें सरप्राइज़ पार्टी देते हैं। लेकिन इस साल ऐसा कुछ नहीं होगा। इस साल उनके परिवार के ने मन्नत में ही छोटा सा सेलिब्रेशन रखा है'।

13 नवंबर को है आर्यन खान का बर्थडे

आप को बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 13 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आर्यन खान काफी वक्त से ड्रग्स केस के कारण सुर्खियों में हैं। इस केस में उन्होंने लगभग 23 दिन एनसीबी कस्टडी और आर्थर रोड जेल में बिताए। फिलहाल वह जमानत में बाहर हैं। इस पूरे मामले के दौरान शाहरुख खान ने चुप्पी साधी थी।

आर्यन खान एक्टर बनान नहीं चाहते

शाहरुख खान अपने कई इंटरव्यू में बेटे आर्यन खान के बारे में बात कर चुके हैं। शाहरुख खान ने कहा था कि आर्यन खान एक्टर बनान नहीं चाहते हैं। आर्यन की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। आर्यन नहीं चाहते कि उनकी हर बार तुलना अपने पिता से की जाए। आर्यन डायरेक्टर बनना चाहते हैं। उन्होंने अमेरिका से फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है।

शर्टलेस नहीं घूम सकते आर्यन

साल 2017 में फेमिना मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया, 'मुझे लगता है कि एक आदमी को अपनी मां, बहन या फिर महिला मित्र के आगे शर्टलेस नहीं होना चाहिए। मैं आर्यन से कहता हूं कि हमेशा टीशर्ट पहने। अगर आप अपनी मम्मी, बहन, बेटी या महिला मित्र को शर्टलेस देखकर असहज हो जाते हैं तो आप क्यों उनके सामने शर्टलेस होते हो?

लड़की से हुई थी लड़ाई

कॉफी विद करण में शाहरुख खान ने बताया था कि उनके कारण आर्यन खान की एक लड़की से लड़ाई हो गई थी। शाहरुख ने कहा कि, 'एक लड़की ने मुझे गाली दी आर्यन ने रिएक्ट नहीं किया। इसके बाद उसने कहा कि मैं केबीसी में भद्दा दिख रहा था। आखिर में लड़की ने मुझे मोटा कहा तो आर्यन ने उसे लात मार दी।'

आर्यन को है कार सिकनेस

शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'मेरे बेटे (आर्यन) को कार सिकनेस है। ऐसे में वह कभी-कभी ही मेरी शूटिंग देखने आता है। जब लोग मेरी कार को घेर लेते है तो वह डर जाता है। मेरी बेटी रोने लगती है।'

Newstrack SMO Desk

Newstrack SMO Desk

Next Story