×

बाहुबली डायरेक्टर SS Rajamouli की आने वाली बड़ी फिल्मों की लिस्ट, टिकट बुकिंग के लिए हो जाइये तैयार

SS Rajamouli Upcoming Films :एस एस राजामौली का नाम आते ही लोगों को इंतज़ार होता है फिर से उस जादू का जो उन्होंने बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्मों में दिखाया।

Shweta Srivastava
Published on: 4 July 2022 1:24 PM GMT
SS Rajamoulis Upcoming Pan India Films
X

SS Rajamouli's Upcoming Pan India Films (Image Credit-Social Media)

SS Rajamouli's Upcoming Films : एस एस राजामौली अपने बेहतरीन निर्दशन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म्स दी हैं जिन्होंने न केवल साउथ में तहलका मचा दिया बल्कि हिंदी ऑडियंस के बीच भी उनकी फिल्मे ज़बरदस्त हिट रहीं। यही वजह है कि आज एस एस राजामौली का नाम आते ही लोगों को इंतज़ार होता है फिर से उस जादू का जो उन्होंने बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्मों में दिखाया। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि राजामौली की कौन कौन सी फिल्में आने वाली हैं।

एस एस राजामौली का नाम आते ही ज़हन में आता है लार्जर थान लाइफ वाला सेट और कमाल का डायरेक्शन। फिलहाल आज हम आपके लिए लेकर आये हैं 2023 में रिलीज़ होने वाली राजामौली की फिल्मों की लिस्ट। तो चलिए जानते हैं कि वो कौन कौन सी फिल्म होंगी जिनमे राजामौली का ज़बरदस्त डायरेक्शन देखने को मिलने वाला है।

एक्टर महेश बाबू की अगली फिल्म

Mahesh Babu and SS Rajamauli (Image Credit-Social Media)

डायरेक्टर एस एस राजामौली की सुपरस्टार महेश बाबू के साथ एक जंगल एक्शन एडवेंचर फिल्म जल्द ही आने वाली है। आरआरआर के बाद राजामौली की ये लेटेस्ट फिल्म होगी। इस फिल्म में महेश बाबू के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट नज़ारा आएँगी। साथ ही डायरेक्टर एस एस राजामौली और सुपरस्टार महेश बाबू की ये एक साथ पहली फिल्म है। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

महाभारत

SS Rajamauli (Image Credit-Social Media)

डायरेक्टर एस एस राजामौली महा काव्य महाभारत पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। काफी समय पहले इस फिल्म के लिए एक्टर्स के चयन की बात सुर्ख़ियों में आई थी लेकिन फिर ये ठन्डे बास्ते में चली गयी थी लेकिन अब खुद राजामौली ने इसकी घोषणा की है। इसके लिए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा,'महाभारत पर फिल्म बनाना मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है,जिपर मैं काफी समय से काम कर रहा हूँ। मैं इसे बड़ा और भव्य बनाना चाहता हूँ। साथ ही चाहता हूँ कि पूरी दुनिया भारत की कहानी को जाने। ' फिलहाल फिल्म की स्टार कास्ट का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में कई बॉलीवुड एक्टर्स नज़र आ सकते हैं।

अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म

Allu Arjun with SS Rajamauli (Image Credit-Social Media)

डायरेक्टर एस एस राजामौली जल्द ही पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ नए प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लॉकडाउन के दौरान एसएस राजामौली और केवी विजयेंद्र प्रसाद दोनों को इस प्रोजेक्ट पर काम करने का काफी समय दे दिया था। आपको बता दें उनके पास एक सबजेक्ट है जिसमें अल्लू अर्जुन की प्रेजेंस गारंटी के तौर पर मिलती है और इतना ही नहीं खबर ये भी आ रही है कि वो पहले से ही आइकन स्टार के साथ दो से तीन मीटिंग कर चुके हैं। फिलहाल अभी डायरेक्टर एस एस राजामौली और एक्टर अल्लू अर्जुन की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं मिली है। लेकिन अटकलें लगाई जा रहीं है कि दोनों एक साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं।

बाहुबली 3

Parbhas with SS Rajamauli (Image Credit-Social Media)

फिल्म बाहुबली-1 और बाहुबली-2 की अपार सफलता के बाद अब डायरेक्टर एस एस राजामौली जल्द ही बाहुबली 3 पर काम शुरू करने वाले हैं। दरअसल एक्टर प्रभास के पास अभी डेट्स नहीं है जिसके चलते फिल्म की शूटिंग कबसे शुरू होगी ये कह पाना काफी मुश्किल है साथ ही प्रभास ने काफी वज़न भी बढ़ा लिया है और तमाम कोशिशों के बाद भी उनका वज़न कम नहीं हो रहा है जिसकी वजह से उनकी बाकि फाइलों की शूटिंग भी रुकी हुई है। में उनके साथ श्रुति हसन लीड रोल में हैं। फिलहाल एस एस राजामौली भी अपने अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं जिसकी वजह से बाहुबली 3 की शूटिंग की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story