×

SSR Case: NCB को मिली बड़ी कामयाबी, ड्रग्स डीलर हुआ गिरफ्तार

एनसीबी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले से जुड़े कई लोगों की सच्चाई बाहर आ चुकी है। खास बात है कि जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी उनके अपार्टमेंट से मिली थी।

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 10:52 AM GMT
SSR Case: NCB को मिली बड़ी कामयाबी, ड्रग्स डीलर हुआ गिरफ्तार
X
SSR Case: NCB को मिली बड़ी कामयाबी, ड्रग्स डीलर हुआ गिरफ्तार (PC: social media)

मुंबई: जब से एक्टर सुशांत सिंह मौत का मामला सामने आया है तब से ड्रग एंगल के कई केस को एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने खंगालना शुरू कर दिया है। वहीं अब इस मामले में एनसीबी को एक बड़ी कामयाबी मिली है, एनसीबी ने फरार दोषी रीगल महाकाल को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोषी को आज अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपी रीगल एक दूसरे अभियुक्त अनुज केशवाणी के साथ मिलकर दूसरे लोगों को ड्रग्स सप्लाई किया करते थे। मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने छापेमारी कर उसके ठिकानों से बड़ी मात्रा में ड्रग्स और नकद रुपये बरामद किये हैं। फिलहाल एनसीबी मिल्लत नगर, लोखंडवाला में छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें:LOC पर खेल खत्म पाकिस्तान का, सेना रखेगी ये ‘स्मैश-2000 प्लस’ राइफल

ड्रग्स मामले की पूरी चेन का पर्दाफाश

एनसीबी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले से जुड़े कई लोगों की सच्चाई बाहर आ चुकी है। खास बात है कि जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी उनके अपार्टमेंट से मिली थी। शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड का केस बताया था, जिसके बाद में सुशांत की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर इस केस को लेकर आर्थिक धोखाधड़ी और सुसाइड के लिए उकसाने जैसे बड़े आरोप लगे थे। जिस वजह से एक्ट्रेस रिया पर FIR भी दर्ज हुई थी। जांच के लिए ये मामला पहले ED और CBI के पास पहुंचा, लेकिन बाद में बड़ी एजेंसियों तक पहुंच गया। जब से इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आया तब से एनसीबी इसकी जांच में जुट गई थी।

ये भी पढ़ें:Sonia Gandhi: राजनीति की सबसे सफलतम बहू, जाने इटली से भारत का सफर

बॉलीवुड के कई स्टार्स की हुई गिरफ्तारियां

एनसीबी ने इस मामले में अब तक 20 से ज्यारदा लोगों को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान इसमें बहुत से ड्रग्स सप्लायर्स और डीलर्स का नाम सामने आ चुका है। ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड के बहुत से एक्टर्स का भी नाम आ चूका है जिनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। अर्जुन रामपाल, उनकी प्रेमिका ग्रैबिएला, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। आपको बता दें, अभी हाल ही में टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया के घर ड्रग्स मिलने पर गिरफ्तार किया था। बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story