×

SRK के बेटे को नहीं, नव्या इन्हें कर रही डेट, जानें अन्य स्टार किड्स का किसके साथ जुड़ा है नाम

suman
Published on: 29 Nov 2016 4:59 AM GMT
SRK के बेटे को नहीं, नव्या इन्हें कर रही डेट, जानें अन्य स्टार किड्स का किसके साथ जुड़ा है नाम
X

star21

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स की तरह उनके किड्स भी लाइम लाइट में रहते हैं। उनके नाजों- नखरें भी मीडिया की सुर्खिया बनती रहती है। कभी नव्या तो कभी जाह्न्वी और सारा , कृष्णा कई स्टार किड्स फिल्मों में धमाल मचाने को तो बेताब है उससे पहले अपनी पर्सनल लाइफ से भी सुर्खिया बटोर रहे हैं। लेकिन इनमें से कुछ ऐसे भी स्टार किड्स हैं जो बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही अपने लुक्स और रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया के जरिए ये सब अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जो उनकी लव लाइफ को भी झलकाती है। आईए देखिए कौन हैं वो स्टार किड्स।

आगे की स्लाइड्स में पढें आमिर खान के बेटे को किससे प्यार है...

zuned

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के बेटे जुनैद खान वैसे तो लाइम लाइट से दूर रहते हैं। लेकिन इन दिनों वह सोनम वर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि सोनम मैनेजमेंट की स्टूडेंट हैं। जुनैद की सोनम से मुलाकात पढ़ाई के दौरान ही हुई थी। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस रिलेशन के लिए सीरियस हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढें सारा अली खान किसे कर रही डेट....

kalaa

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान वीर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। बता दें कि वीर, शिखर पहाड़िया के भाई हैं जो जाहन्वी कपूर को डेट कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढें जाह्न्वी कपूर किसे कर रही डेट....

jhanvi-kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही काफी चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो जाह्नवी शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। बता दें शिखर पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुशिल कुमार शिंदे के पोते हैं। जाहन्वी और शिखर को कई बार एक साथ देखा गया है। हाल ही में डियर डिंदगी की स्क्रीनिंग के दौरान भी दोनों को साथ देखा गया था।

आगे की स्लाइड्स में पढें नव्या नवेली को किस पर आ रहा है प्यार...

navya

आगे की स्लाइड्स में पढें

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। खबरों की मानें तो कृष्णा इन दिनों ब्राजीलियन फुटबॉल ट्रेनर स्पेंसर जॉनसन को डेट कर रही हैं। वह अक्सर उनके साथ देखी जाती हैं। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। खबरों की मानें तो नव्या लंदन में रहने वाले हैरी गिलिस को डेट कर रही हैं। बता दें कि हैरी और नव्या स्कूल में क्लासमेट रहे हैं।

suman

suman

Next Story