×

स्टार किड्स की लाइफ: कम उम्र में कर रहे ऐसा काम, जानकर रह जाएंगे दंग

मुंबई: बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज किड्स हैं जो इन दिनों अपनी क्यूटनैस से सुर्खियां में रहते हैं। लेकिन उन खास किड्स के बारे में बताएंगे जो बचपन से ही लग्जरी लाइफस्टाइल जी रहे है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 9 Aug 2020 4:50 PM GMT
स्टार किड्स की लाइफ: कम उम्र में कर रहे ऐसा काम, जानकर रह जाएंगे दंग
X
बॉलीवुड सेलेब्स के ये स्टार किड्स जी रहे हैं लग्जरीयस लाइफ

मुंबई: बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज किड्स हैं जो इन दिनों अपनी क्यूटनैस से सुर्खियां में रहते हैं। लेकिन उन खास किड्स के बारे में बताएंगे जो बचपन से ही लग्जरी लाइफस्टाइल जी रहे है। ये किड्स कीमती आइटम्स, ब्रांडेड कपड़े, खिलौने, गैजेट, डॉल्स के साथ अभी से लाइफ एंज्वॉय कर रहे हैं। ये सेलेब्स अपने बच्चों को लग्जरी लाइफ मुहैया कराने के लिए खर्चा भी करते हैं।

यह भी पढ़ें..सुशांत को न्याय! DGP का बड़ा बयान, संजय राउत को दिया करारा जवाब

इधर सैफ अली खान ने अपने 11 महीने के बेटे तैमूर अली खान के लिए 1.30 करोड़ रुपए की एक गाड़ी खरीदी है। सैफ ने बेटे को ये गिफ्ट उनके बर्थडे के पहले दिया है। तैमूर 22 दिसंबर को एक साल के हो जाएंगे। इतना ही नहीं तैमूर को करीना कपूर अभी से फैशनेबल बना रही हैं। तैमूर गुची और रॉल्फ लॉरेन के बेबी स्नीकर्स पहन रहे हैं।

करीना कपूर के बेटे तैमूर की अब तक जो फोटोज सामने आई हैं, उनमें वे गुची और रॉल्फ लॉरेन (पोलो स्पोर्ट्स) के बेबी स्नीकर्स पहने हुए दिखाई दिए हैं।एक रिपोर्ट में गुची के स्नीकर्स की कीमत 12 हजार रुपए से ज्यादा बताई गई है। वहीं, रॉल्फ लॉरेन के बेबी स्नीकर्स की कीमत 5 हजार रुपए से ज्यादा हैं। करीना के पास तैमूर के लिए कई अन्य ब्रांड्स का भी अच्छा-खासा कलेक्शन है।

यह भी पढ़ें...चाय की जिस चुस्की के साथ करते हैं सुबह की शुरुआत, जानिए उसका रोचक इतिहास

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। आराध्या आज 5 साल की हो गईं हैं। उनके लिए बच्चन फैमिली के फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ड्रेसेस डिजाइन करते हैं। आराध्या विलो बॉम्बर की जैकेट और यूजीजी के बूट पहनती हैं।

भारत में यूजीजी बूट की कीमत लगभग 12 हजार रुपए से शुरू होती है। उनकी ड्रेसेस का चयन मां ऐश्वर्या ही करती हैं। जब आराध्या का जन्म हुआ था (16 नवबंर, 2011) तो पापा अभिषेक ने उन्हें Audi A8 गिफ्ट की थी। उस समय उसकी कीमत डेढ़ करोड़ रुपए थी। खबरों की मानें तो 2013 में ऐश-अभिषेक ने आराध्या के लिए 54 करोड़ रुपए का एक घर दुबई में खरीदा था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story