×

स्टार प्लस का नया शो 'नामकरण', दिया और बाती को करेगा रिल्पेस

aman
By aman
Published on: 26 Aug 2016 4:14 PM GMT
स्टार प्लस का नया शो नामकरण, दिया और बाती को करेगा रिल्पेस
X

मुंबई : स्टार प्लस अपने एक और बेहतरीन सीरियल के साथ तैयार है। इस बार प्रोडक्शन वैल्यू में चार चांद लगाने की कवायद जारी है। बताया जा रहा है कि स्टार प्लस के नए सीरियल के प्रजेंटर होंगे मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं सीरियल 'नामकरण' की, जिसकी मुंबई के हार्ड रॉक कैफे में ग्रांड लौन्चिंग हुई। इस मौके पर पच्चीस साल बाद महेश भट्ट और कुमार सानू एक साथ दिखे।

25 साल बाद एक साथ दिखे महेश भट्ट-कुमार सानू

इस ग्रैंड लांच पर सीरियल की स्टार कास्ट के साथ-साथ प्रजेंटर महेश भट्ट, म्यूजिक कंपोजर अनु मालिक और गायक कुमार सानू भी मौजूद थे। इस इवेंट की एक और खासियत थी, वो रही कुमार सानू और महेश भट्ट की जुगलबंदी। हम आपको खास तौर पर बता रहे हैं कि ये जुगलबंदी 25 सालों के बाद हो रही है। वहीं ये बताना भी उतना ही जरूरी है कि लंबे समय बाद कुमार सानू और फेमस प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल ने इस सीरियल के लिए आवाज दी है। एक बेहद खास गाना जो सीरियल की थीम बताता है सुनने वाले को एक अलग ही दुनिया का एहसास कराता है।

namkaran-4

लीडिंग आवाज़ें सीरियल की सरगम में

केवल ये दिग्गज ही नहीं बल्कि इस सुरमई शाम में मोह-मोह के धागे फेम सिंगर मोनाली ठाकुर ने भी अपनी जादुई आवाज़ से समां बांधा। वहीं पलक मुच्छल ने भी इस सीरियल के टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज़ दी है। पलक मुच्छल ने यहां लाइव परफॉरमेंस भी दी।

महेश भट्ट ने की अनु मालिक की तारीफ

इस सीरियल के बारे में बात करते हुए म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक ने महेश भट्ट के साथ अपने अनुभव साझा किए। वहीं महेश भट्ट भी अनु मलिक के गाने की तारीफ करते नजर आए। यही नहीं महेश भट्ट ने कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल के साथ 25 साल बाद काम करने को 'लाइफ टाइम मोमेंट' बताया।

namkaran

'ज़ख़्म' से प्रेरित है नामकरण

यह शो लॉन्चिंग के साथ ही पॉपुलैरिटी के झंडे गाड़ रहा है। लेकिन यहां ये सवाल उठना लाजिमी है कि क्या आज के दौर में ये पुराने दिग्गजों को दर्शकों को मंजूरी मिल पाती है कि नहीं। खैर, ये तो रेटिंग्स ही बताएगी। वैसे सीरियल में विराफ पटेल और बरखा बिष्ट लीड रोल में नजर आएंगे। सुनने में तो ये भी आ रहा है कि यह सीरियल 1999 में आई फिल्म महेश भट्ट की फिल्म 'ज़ख़्म' से प्ररित है। वैसे अंदर की खबर ये भी है कि ये सीरियल 'दिया और बाती हम' को रिप्लेस करेगा।

namkaran-2

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story