×

Anupama Latest Episode: यशदीप से शादी करेगी अनुपमा! अनुज को लगेगा झटका

Anupama Today Episode: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' में बहुत जल्द अनुज श्रुति से शादी करने वाला है। आइए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 March 2024 11:31 AM GMT
Anupama Latest Episode: यशदीप से शादी करेगी अनुपमा! अनुज को लगेगा झटका
X

Anupama 21 March 2024 Episode: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता रहता है। जहां एक तरफ तोषू पुलिस से बचने के लिए घर से भाग गया है, तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा को श्रुति और अनुज की शादी के बारे में पता चल गया है। अनुज की शादी का सुनकर अनुपमा बुरी तरह से टूट गई है। वहीं यशदीप पर भी बड़ी मुसबीत आ गई है। आइए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है।

अनुपमा की होगी तीसरी शादी

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज के पास श्रुति आती है और वह उसे अनुपमा के पास जाकर बर्थडे विश करने के लिए कहती है। इसके बाद श्रुति और अनुज रेस्टोरेंट के लिए निकल जाते हैं। दूसरी तरफ रेस्टोरेंट में किंजल, बा और परी भी आ जाते हैं और फिर अनुपमा अपना बर्थडे केक काटती है। इस मौके पर हर कोई अनुपमा को कई न कोई तोहफा देता है, लेकिन यशदीप की मां अनुपमा को अपनी होने वाली बहू के कंगन देती है। वह बोलती है- 'बहू का सुख तो मुझे नहीं मिला, लेकिन तू बेटी है और ये कंगन तेरे होते हैं।' अनुपमा बीजी के कंगन लेने के लिए मना कर देती है। लेकिन शो के इस ट्रैक को देखकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुपमा और यशदीप की शादी हो जाएगी। क्योंकि यशदीप भी अनुपमा से प्यार करता है।


श्रुति-अनुज की शादी में शामिल होगी अनुपमा

अनुपमा की पार्टी में अनुज और श्रुति पहुंच जाते हैं और उन्हें देखकर सब हैरान रह जाते हैं। अनुपमा सबसे पहले श्रुति का हालचाल पूछती है और फिर वह अनुपमा को बर्थडे विश करती है। इस मौके पर अनुज भी अपनी अनु को बर्थडे विश करता है और फिर श्रुति को यहां से चलने के लिए कह देता है। हालांकि, श्रुति जाने के लिए मना कर देती है और अनुपमा के हाथ में अपनी और अनुज की शादी का कार्ड थमा देती है। ये देखकर अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। अनुपमा अनुज और श्रुति की शादी का सुनकर हैरान रह जाती है, लेकिन इसमें श्रुति एक और ट्विस्ट लेकर आती है। श्रुति अनुपमा को अपनी शादी की कैटरिंग का ऑर्डर दे देती है, जो अनुपमा के दर्द पर नमक का काम करता है। इतना ही नहीं, श्रुति अनुपमा से अपनी शादी की बधाई तक मांग लेती है। इसके बाद अनुज और श्रुति वहां से चले जाते हैं और पार्टी भी खत्म हो जाती है। बाद में अनुपमा अनुज की शादी का कार्ड देखकर खूब रोती है। तब यशदीप उसे संभालने की कोशिश करता है।


यशदीप पर आएगी बड़ी मुसीबत

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बीजी को खबर मिलती हैं कि यशदीप अपना रेस्टुरेंट बंद करने वाला हैं, लेकिन जब अनुपमा को इस बारे में पता चलेगा तो अनुपमा क्या करेगी? क्या अनुपमा यशदीप का साथ देकर एक बार फिर से रेस्टुरेंट पर काम शुरू करेगी या फिर यशदीप को ऐसे समय में अकेले छोड़कर चली जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story