Anupamaa Today Episode: अनुज की हालत देख टूट जायेगी अनुपमा, ले आयेगी अपने घर

Anupamaa Today Episode: लीप के बाद अनुपमा और अनुज की जिंदगी एक ऐसे मोड़ पर आकर रूकी है, जिसकी दर्शकों ने उम्मीद भी नहीं की थी।

Shivani Tiwari
Published on: 24 July 2024 5:31 AM GMT (Updated on: 26 July 2024 4:17 PM GMT)
Anupamaa Today Episode
X

Anupamaa Today Episode (Photo- Social Media) 

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस का सबसे चर्चित और सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला शो "अनुपमा" इन दिनों खूब सुर्खियों में है। मेकर्स दर्शकों का मनोरंजन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहें हैं, आए दिन शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। इस समय तो शो की पूरी कहानी ही बदल चुकी है, जैसा कि आप सब जानते हैं कि अनुपमा में 6 महीने का लीप आया है, जिसके बाद शो में बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है।

अनुज की हालत देख टूट जायेगी अनुपमा (Anuj Anupama New Promo)

लीप के बाद अनुपमा और अनुज की जिंदगी एक ऐसे मोड़ पर आकर रूकी है, जिसकी दर्शकों ने उम्मीद भी नहीं की थी। जहां अनुपमा सोच रही थी कि अनुज बेटी आध्या के साथ अमेरिका में है, वहीं जब अनुज को एक मंदिर में देखती है तो वह हैरान ही रह जाती है। उसे अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होता कि उसका अनुज ऐसा हो चुका है। वहीं अनुज इन 6 महीनों में सिर्फ एक भिखारी बनकर रह गया है, उसकी याददाश्त भी जा चुकी है।


अनुपमा के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि अनुज की हालत देख अनुपमा पर क्या बीत रही है। अनुपमा जब अनुज को मंदिर में बांसुरी बजाते हुए सुनती है तो वह दंग ही रह जाती है। अनुपमा तो अनुज को पहचान लेती है, लेकिन जिसके चक्कर में अनुज की ऐसी हालत हुई रहती है, अनुज उसे पहचान ही नहीं पाता। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही क्लिप के बारे में आपको बताएं तो उसे देख कर आगे की स्टोरी का अंदाजा लगाया जा सकता है। उसमें अनुज अनुपमा के घर पर दिखाई दे रहा है, लेकिन वह किसी को पहचान नहीं रहा है। वहीं फोटो में किंजल और टीटू टूटी हुई अनुपमा को संभालते दिख रहें हैं। आने वाले एपिसोड में दर्शकों का अनुपमा में बहुत ही खास देखने को मिलने वाला है, ये भी देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अनुपमा अपने अनुज को कैसे ठीक करेगी और क्या एक बार फिर इतने करीब आकर ये दोनों एक हो पायेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story