×

Diya Aur Baati Hum लवर्स के लिए खुशखबरी, जल्द आ रहा है दूसरा सीजन

Diya Aur Baati Hum 2: "दिया और बाती हम" शो को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए खुशखबरी यह है कि सुनने में आया है कि बहुत जल्द इसका दूसरा सीजन टेलीविजन पर दस्तक देने जा रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Dec 2023 2:20 PM GMT
Diya Aur Baati Hum Season 2
X

Diya Aur Baati Hum Season 2 (Photo- Social Media)

Diya Aur Baati Hum Season 2: टेलीविजन चैनल स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए अक्सर ही नए-नए कांसेप्ट वाले शो लेकर आता रहता है। स्टार प्लस पर अब तक कई ऐसे शोज आ चुके है, जो खत्म होने के सालों बाद भी दर्शकों के फेवरेट बनें हुए हैं, दर्शक उन्हें हॉटस्टार या यूट्यूब पर आज भी देखते हैं, उन्हीं में से "दिया और बाती हम" भी था। "दिया और बाती हम" काफी सालों पहले ऑफएयर हो चुका है, लेकिन आज भी इस शो को बहुत से लोग पसंद करते हैं, आज हम उन्हीं लोगों के लिए एक ऐसी खबर लेकर आएं हैं, जिसे सुन फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी।

जल्द आएगा "दिया और बाती हम" का दूसरा सीजन

"दिया और बाती हम" शो को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए खुशखबरी यह है कि सुनने में आया है कि बहुत जल्द इसका दूसरा सीजन टेलीविजन पर दस्तक देने जा रहा है। जी हां! "दिया और बाती हम" एक बार फिर अपने दूसरे सीजन के साथ दर्शकों का मनोरजंन करने के लिए तैयार है, हालांकि अब तक मेकर्स की ओर से इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो "दिया और बाती हम 2" बहुत जल्द आने वाला है। बताते चलें कि इससे पहले साल 2020 में खबरें आईं थीं कि मेकर्स "दिया और बाती हम" सीजन 2 पर प्लानिंग कर रहें हैं, लेकिन उस दौरान बात नहीं बन पाई और अब मेकर्स पूरी तरह तैयार हैं।

"दिया और बाती हम" सीजन 2 स्टार कास्ट

याद दिला दें कि "दिया और बाती हम" में दीपिका सिंह और अनस राशिद मुख्य किरदारों में थे। जहां दीपिका सिंह ने संध्या राठी का किरदार निभाया था, वहीं अनस सूरज राठी के किरदार में थे, जो पुष्कर के मशहूर हलवाई थे। सूरज और संध्या की जोड़ी को दर्शकों ने इतना प्यार दिया था कि आज भी इस जोड़ी को दर्शक ऑन स्क्रीन देखने की इच्छा रखते हैं। हालांकि "दिया और बाती हम" सीजन 2 की बात करें तो इसमें कौन से कलाकार होंगे, और क्या दीपिका और अनस ही लीड रोल में होंगे, इसे लेकर कुछ जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल दर्शकों के बीच स्टारकास्ट को लेकर कयासबाजी लगनी शुरू हो गई है।


क्या "दिया और बाती हम" की तरह हिट हो पाएगा दूसरा सीजन

"दिया और बाती हम" शो बेहद हिट हुआ था, यह लगभग 5 सालों तक टेलीविजन पर प्रसारित हुआ था। अब ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल उठता है कि क्या "दिया और बाती हम" की तरह इसका दूसरा सीजन हिट हो पाएगा, क्योंकि ऐसा अक्सर देखा जाता है कि जब भी किसी हिट शो का दूसरा सीजन आता है तो वह अधिकतर फ्लॉप ही हुआ है, तो यह देखने वाली बात होगी।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story