×

Entertenmet : टेलीविजन धारावहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला का प्रसारण 19 मार्च से

seema
Published on: 16 March 2018 6:58 AM GMT
Entertenmet : टेलीविजन धारावहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला का प्रसारण 19 मार्च से
X

मुंबई : 'कुल्फी कुमार बाजे वाला' से अभिनय क्षेत्र में कदम रखने जा रही बाल-कलाकार आकृति से लोकप्रिय पंजाबी गायक गुरदास मान अभिभूत हैं। उनका कहना है कि आकृति में उन्हें अपना बचपन नजर आता है। आकृति ने गुरदास, सूफी गायिकाएं नूरां सिस्टर्स - ज्योति और सुल्ताना और राजस्थान के लंगा समुदाय के बच्चों के साथ कलाग्राम में प्रस्तुति दी। गुरदास ने कहा कि वह आकृति में अपना बचपन देखते हैं और धारावाहिक के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

उन्होंने कहा, पठानकोट के सुखद दृश्य और आकृति की भावपूर्ण आवाज मुझे मेरे बचपन की ओर ले गए। मैं उसमें अपना बचपन देखता हूं। एक बच्चे के रूप में मुझमें भी ऐसी ही ऊर्जा, संगीत की जिज्ञासा, बहुमुखी प्रतिभा के लिए भूख थी और मंच से डर नहीं था, जैसा कि हमने आकृति में देखा। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि वह अपनी आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेंगी, जैसे कि उन्होंने शाम को संगीत समारोह में किया। कुल्फी कुमार बाजे वाला का प्रसारण 19 मार्च से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story