×

Starplus Show: मैजिक पेंसिल के साथ क्या वापस आएंगे किंशुक वैध, लौट कर आ रहा शाका लाका बूम-बूम

Starplus Show: शाका लाका बूम बूम में संजू की भूमिका निभाने वाले किंशुक वैद्य को जादू की पेंसिल से फिल्म करते हुए और इसके साथ कुछ विविड करने की कोशिश करते हुए देखा गया।

Anushka Rati
Published on: 25 Sep 2022 3:57 AM GMT
Starplus Show: मैजिक पेंसिल के साथ क्या वापस आएंगे किंशुक वैध, लौट कर आ रहा शाका लाका बूम-बूम
X

Starplus Show (image: social media)

Starplus Show: आपको बता दें कि अभिनेता किंशुक वैद्य ने अपने शो "शाका लाका बूम बूम" के फैंस को उस समय हैरान कर दिया जब उन्हें एक वीडियो में जादुई पेंसिल के साथ फिल्म करते देखा गया। शाका लाका बूम बूम, जो 2000 से 2004 के बीच चार सीज़न के लिए टेलीकास्ट हुआ, बच्चों की एक पॉपुलर सीरीज थी। किंशुल वैद्य ने संजू का सेंट्रल कैरेक्टर निभाया, जो एक जादुई पेंसिल ढूंढता है जो उस पेंसिल से संजू जिस भी चीज की ड्रॉइंग बनाता वो पेंसिल उसे रियल में बना देती है

किंशुक वैद्य ने शो के फैंस को शो के रीक्रिएट के लिए होपफुल कर दिया क्योंकि उन्हें एक सेट पर मैजिक पेंसिल के साथ देखा गया था। वहीं एक मीडिया हाउस के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये शेयर की गई एक क्लिप में, किंशुक एक टेबल के पीछे बैठे हैं और पेंसिल से कुछ रियल चीजे बनाने की कोशिश कर रहे हैं। निर्देशक की कार्रवाई सुनकर किंशुक उत्साहित होकर कहते हैं, 'हां! मैंने यह किया,' केवल बॉक्स खोलने के लिए यह पता लगाने के लिए कि वह अपने प्रयासों में सफल नहीं हुआ है। प्रोजेक्ट्स के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया गया था।

वीडियो ने शाका लाका बूम बूम के प्रशंसकों को उदासीन बना दिया, और वे शो के बारे में बात करने के लिए कमेंट सेक्शन में गए। एक ने लिखा, 'बचपन की यादें', जबकि दूसरे ने कमेंट किया, 'हमारा 90 का बचपन वापस आ गया है। एक तीसरे ने लिखा, "ओह माय गॉड। शाका लाका बूम बूम... क्या यह फिर से आ रहा है ??" एक अन्य ने कहा, "संजू वापस आ गया है।" कई अन्य लोगों ने शो के रीक्रिएट की मांग की।

किंशुक वैद्य के अलावा, शाका लाका बूम बूम ने कई अन्य अभिनेताओं को पेश किया। हंसिका मोटवानी, जेनिफर विंगेट, मधुर मित्तल, आदित्य कपाड़िया, रोमित राज और रीमा वोरा भी शो का हिस्सा थे। पहले 30 एपिसोड डीडी नेशनल पर और अन्य स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हुए। यह वर्तमान में Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

किंशुक वैद्य प्रेजेंट में वो तो है अलबेला में रची शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। वह एक रिश्ता साझेदारी का, कर्ण संगिनी और रामायण जैसे शो में भी नजर आ चुके हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story