×

बॉलीवुड सेलेब्स कि रणनीति, सबकी चाहत बेस्ट प्रॉपर्टी, करोड़ों कि खर्च

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन से लेकर राज कुमार राव तक सभी अपने आलीशान बंगलों के सपने और चाहत को पूरा करने की रेस में शामिल है

Anushka Rati
Published on: 31 July 2022 5:06 PM GMT
बॉलीवुड सेलेब्स कि रणनीति, सबकी चाहत बेस्ट प्रॉपर्टी, करोड़ों कि खर्च
X

Bollywood Celebs spent crores on Bunglow ( image: social media )

Bollywood celebs strategy: देश में सिंगल रेजिडेंशियल अपार्टमेंट के लिए सबसे बड़ी डील सामने आ रही है. बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन से लेकर राज कुमार राव तक सभी अपने आलीशान बंगलों के सपने और चाहत को पूरा करने की रेस में शामिल है, जिसके लिए ये सभी सितारे ज्यादा से ज्यादा पैसे खर्च करने को भी तैयार हैं।

आपको बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने मुंबई में 119 करोड़ रु में Quadruplex अपार्टमेंट खरीद लिया है. इस बंगलो कि खास बात यह है कि यह बंगला अभिनेता सलमान खान के रेजिडेंस गैलेक्सी और शाहरूख खान के बंगले मन्नत के बीच में है. रणवीर का यह नया सी-फेसिंग व्यू वाला Quadruplex अपार्टमेंट मुंबई के महंगे बांद्रा इलाके में है.

क्या है खास बात

देश में इस डील को सिंगल रेजिडेंशियल अपार्टमेंट के लिए सबसे बड़ी बताया जा रहा है. सी-फेसिंग होने के साथ-साथ इस बिल्डिंग में 19 कार पार्किंग स्लॉट Car Parking Slot मिलेंगे। यह अपार्टमेंट सुपर प्रीमियम रेजिडेंशियल टावर Sagar Resham on Bandstand की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर है, इसका कुल कारपेट एरिया 11,268 वर्ग फीट है और साथ ही 1,300 वर्ग फीट का एक्सक्लूसिव टेरेस भी है।

रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने मुंबई में अपना नया घर खरीदा है. उन्होंने यह घर मशहूर अभिनेत्री जान्हवी कपूर से खरीदा है. साल 2020 में जाह्नवी कपूर ने जुहू में ट्रिपल एक्स फ्लैट खरीदा था. उन्होंने यह घर 39 करोड़ रुपये में खरीदा था.

उस वक्त जान्हवी कपूर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब अभिनेत्री ने अपने इस घर को राजकुमार राव और उनकी पत्नी पत्रलेखा को बेच दिया है. अभिनेता ने जान्हवी कपूर से यह घर 43.87 करोड़ रुपये का खरीदा है. यह फ्लैट, जुहू-विले पार्ले डेवलपमेंट स्कीम की बिल्डिंग में से 14वीं 15वीं और 16वीं मंजिल पर मौजूद है.

स्क्वायर फीट इंडिया डॉट कॉम की ओर से एक्सेस किए गए दस्तावेजों के अनुसार राजकुमार राव और पत्रलेखा का यह आशियाना 3,456 वर्ग फुट में फैला हुआ है और उन्हें 6 पार्किंग स्लॉट प्रदान किए गए हैं. जान्हवी कपूर और राजकुमार राव उनकी पत्नी पत्रलेखा और जान्हवी कपूर के बीच इस घर को लेकर डील को 31 मार्च, 2022 को अंतिम रूप दिया गया था, लेकिन इसे 21 जुलाई, 2022 को रजिस्टर किया गया था.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं और शादी के बाद आलिया भट्ट रणबीर कपूर के घर में रहने आने वाली हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी उनके पाली हिल स्थित वास्तु अपार्टमेंट में पूरी हुई है. रणबीर कपूर साल 2016 में पिता ऋषि कपूर और मम्मी नीतू कपूर से अलग होकर अपने इस अपार्टमेंट में 2016 में शिफ्ट हुए थे.

इससे पहले रणबीर कपूर अपने चेंबूर स्थित खानदानी घर में रहते थे. अब आलिया भट्ट शादी के बाद रणबीर कपूर के साथ इसी घर में शिफ्ट होंगी. जिस घर में रणबीर और आलिया शादी के बाद रहने वाले हैं वो घर भी बेहद खास है. इस घर का इंटीरियर गौरी खान ने किया है. आप नीचे रणबीर के घर की एक झलक देख सकते हैं.


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story