Stree 2 Advance Booking: जानिए कब शुरू होगी स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग, पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

Stree 2 Advance Booking: स्त्री 2 की रिलीज में अब सिर्फ एक हफ्ता बचा हुआ है और आज से मेकर्स फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर देंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Aug 2024 6:06 AM GMT (Updated on: 10 Aug 2024 6:22 AM GMT)
Stree 2 Advance Booking
X

Stree 2 Advance Booking (Photo- Social Media)

Stree 2 Advanc Booking: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म "स्त्री 2" के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है और दर्शकों का उत्साह देखते बन रहा है। बताते चलें तो स्त्री 2 के लिए दर्शक इसलिए भी और अधिक उत्साहित हैं, क्योंकि ट्रेलर बहुत ही धांसू है। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि आज से फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी जाएगी। जी हां! यानी कि जो भी दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं वे आज से ही फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग शुरू

हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 का इंतजार दर्शक कुछ इस कदर कर रहें हैं कि अब तो उन्होंने उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है। स्त्री 2 की रिलीज में अब सिर्फ एक हफ्ता बचा हुआ है और आज से मेकर्स फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर देंगे। जी हां! स्त्री 2 को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट की मुताबिक आज से ही बस कुछ घंटे बाद फिल्म की एडवांस बुकिंग चालू हो जायेगी। जिस तरह से दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता दिखाई दे रही है, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि स्त्री 2 पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने वाली है।

15 अगस्त को आ रही है स्त्री 2

स्त्री 2 फिल्म में "स्त्री" से भी ज्यादा मजेदार होने वाली है। इस मच अवेटेड फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक कुमार और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में हैं, ये सभी अपनी अदाकारी से आपको डराने के साथ ही पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देंगे। डायरेक्टर अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं और दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ये फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बता दें कि स्त्री 2 के साथ ही 15 अगस्त को 2 अन्य फिल्में भी सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं। यानी कि स्त्री 2 की बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की "खेल खेल में" और जॉन अब्राहम की "वेदा" से भिड़ंत होने वाली है। देखना होगा कि तीनों फिल्मों में कौन सी फिल्म बाजी मारती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story