क्या 500 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगी श्रद्धा कपूर की Stree 2?

Stree 2 Box Office Collection: 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म "स्त्री 2" सिनेमाघरों में जबरदस्त बवाल मचाए हुए है|

Shivani Tiwari
Published on: 20 Aug 2024 11:09 AM GMT
Stree 2 Box Office Collections
X

Stree 2 Box Office Collections (Photo- Social Media)

Stree 2 Box Office Collections: 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म "स्त्री 2" सिनेमाघरों में जबरदस्त बवाल मचाए हुए है, जी हां! फिल्म को जिस तरह से दर्शकों से रिस्पॉन्स मिल रहा है, वह देखने लायक है। स्त्री 2 के साथ ही दो अन्य फिल्में "खेल खेल में" और "वेदा" भी रिलीज हुईं थीं, लेकिन स्त्री 2 की आंधी के सामने ये दोनों फिल्में ही फुस्स हो गईं। वहीं स्त्री 2 की बात करें तो ये बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बवाल काट रही है। इस फिल्म ने सिर्फ दो दिनों में 100 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन क्या ये 500 करोड़ क्लब में शामिल हो पायेगी, आइए बताते हैं।

क्या 500 करोड़ कमा पाएगी स्त्री 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म "स्त्री 2" की आंधी तो रुकने का नाम नहीं ले रही है, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, इतना ही नहीं इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी बना लिए हैं, फिल्म का क्लाइमेक्स दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, पूरे सोशल मीडिया पर ही स्त्री 2 की जमकर तारीफ की जा रही है। फिल्म को रिलीज हुए आज पांचवा दिन है, लेकिन सिर्फ 5 दिनों में ही इस फिल्म 230 करोड़ के आंकड़ा पार कर लिया है।

स्त्री 2 फिल्म को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म बहुत ही जल्द 500 करोड़ क्लब में शामिल हो जायेगी, जी हां! रिलीज के दो हफ्तों के अंदर यकीनन 500 करोड़ तक की कमाई स्त्री 2 कर लेगी, क्योंकि अभी तक फिल्म की आंधी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

स्त्री 2 के का अब तक का कलेक्शन

हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक कुमार और अपारशक्ति खुराना भी हैं। फिल्म में हॉरर और कॉमेडी दोनों का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। बता दें कि इस फिल्म ने पहले दिन यानी कि 15 अगस्त को 62 करोड़ रुपए कमाए थे, दूसरे दिन 31 करोड़, तीसरे दिन 44 करोड, चौथे दिन 55 करोड़ और पांचवें दिन 37 करोड़ रुपए की कमाई की, इस तरह अब तक फिल्म ने 230 करोड़ की कमाई कर चुकी है। डायरेक्टर अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं और दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ये फिल्म 15 अगस्त यानी कि आज बड़े पर्दे पर धमाल मचाए हुए है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story