Stree 2 Song Aaj Ki Raat: स्त्री 2 का फर्स्ट सॉन्ग आउट, छा गईं तमन्ना भाटिया

Stree 2 First Song: मेकर्स ने "स्त्री 2" का पहला गाना "आज की रात" रिलीज कर दिया है, जो बेहद ही धमाकेदार है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 July 2024 12:29 PM GMT (Updated on: 26 July 2024 4:17 PM GMT)
Stree 2 First Song
X

Stree 2 First Song (Photo- Social Media)

Stree 2 First Song Aaj Ki Raat: हॉरर कॉमेडी फिल्म "स्त्री 2" की रिलीज में अब सिर्फ कुछ हफ्ते ही रह गए हैं, दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है। ट्रेलर सामने आने के बाद जिस तरह से स्त्री 2 को लेकर दर्शक उत्साहित नजर आ रहें हैं, उसे देख तो यही लग रहा है कि पहले दिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर सकती है। वहीं अब आज मेकर्स ने "स्त्री 2" का पहला गाना "आज की रात" रिलीज कर दिया है, जो बेहद ही धमाकेदार है।

स्त्री 2 के पहले गाने में तमन्ना भाटिया ने लगाया हॉटनेस का तड़का (Stree 2 First Song Aaj Ki Raat Release)

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म "स्त्री 2" के ट्रेलर को बहुत ही धांसू प्रतिक्रिया मिली। ट्रेलर के बाद अब मेकर्स ने दर्शकों को गाने की ट्रीट दी है। "स्त्री 2" का पहला गाना "आज की रात" रिलीज हुआ है, जो आते ही धमाल मचा रहा है। इस गाने को अभिनेत्री तमन्ना भाटिया पर फिल्माया गया है, जिसमें वह अपनी गजब की परफॉर्मेंस दे रहीं हैं। ग्रीन कलर के आउटफिट में तमन्ना भाटिया का अंदाज देखते बन रहा है। उनके ठुमके, उनकी बोल्डनेस गाने में चार चांद लगा रही है।


स्त्री 2 के गाने आज की रात की बीट बहुत ही कमाल की है, यकीनन बहुत ही जल्द यह गाना सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड करेगा और यूजर्स खूब Reels भी बनाएंगे। स्त्री 2 के गाने "आज की रात" की लिरिक्स अमित भट्टाचार्य ने लिखे हैं, जबकि गाने को आवाज दी है मधुवंती बागची, दिव्या कुमार से सचिन जिगर ने।

15 अगस्त को रिलीज होगी स्त्री 2 (Stree 2 Release Date)

स्त्री 2 की कहानी के बारे में आपको बताएं तो इस बार राजकुमार राव और उनका गैंग चंदेरी गांव में फैले सरकटे के आतंक से सबको बचाते नजर आयेंगे। स्त्री 2 फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक कुमार और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में हैं। दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ये फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story