×

Stree 2 Story : ऋद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 की कहानी रिलीज से पहले हुई लीक

Stree 2 Story In Hindi: ऋद्धा कपूर व राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 की कहानी क्या होगी, दर्शक जानने के लिए काफी उत्सुक हैं, चलिए जानते हैं इस बार क्या देखने को मिलेगा नया

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 25 Jun 2024 9:13 AM GMT (Updated on: 26 Jun 2024 5:55 AM GMT)
Stree 2 Story : ऋद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 की कहानी रिलीज से पहले हुई लीक
X

Stree 2 Story: ऋद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म स्त्री जोकि एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी। इसको दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। जिसके बाद दर्शकों को स्त्री के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार था। अब जाकर दर्शकों का ये इंतजार खत्म हो चुका है। क्योंकि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 की रिलीज डेट से लेकर टीजर तक रिलीज कर दिया गया है। चलिए जानते हैं कि ऋद्धा कपूर व राजकुमार राव की फि्लम Stree 2 की कहानी क्या (Stree 2 Movie Story) होगी।

ऋद्धा कपूर व राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 की कहानी क्या है? (Stree 2 Story In Hindi)-

ऋद्धा कपूर व राजकुमार राव की फिल्म Stree के सीक्वल के बारे में अनॉउंसमेंट कर दिया गया है। जिसके बाद से दर्शकों को फिल्म की कहानी के बारे में जानने की काफी ज्यादा उत्सुकता है कि इस बार Stree 2 की कहानी में क्या नया देखने को मिलेगा। स्त्री के पहले पार्ट में देखा गया था कि कैसे ऋद्धा कपूर, राजकुमार राव के साथ मिलकर चंदेरी की भूतनी, स्त्री को भगा देती है। और चली जाती है। भूतनी को चंदेरी से भगाने के लिए राजकुमार राव को उसकी चोटी काटनी होती है। जिसमें उस भूतनी की सारी शक्तियाँ मौजदू होती है। और राजकुमार राव उसकी चोटी भी काट देते हैं। और लोगों को लगता है कि भूतनी का आतंक खत्म हो चुका है। लेकिन फिल्म के अंत में संस्पेंस देखने को मिलता है कि ऋद्धा कपूर के पास उस भूतनी की चोटी नजर आती है। जिसमें उसकी शक्तियाँ मौजूद होती है।

अब Stree 2 में बता दे कि एक बार फिर से स्त्री का आतंक वापस लौट आया है। और इस बार स्त्री अकेली नहीं है उसके साथ भेड़िया भी नजर आने वाला है। और इस बार भूतनी ऋद्धा कपूर के अंदर आ चुकी है। Stree 2 में देखने को मिलेगा कि कैसे राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी व अन्य लोग इस बार स्त्री का सामना करते हैं। और चंदेरी गाँव से स्त्री का आतंक कैसे खत्म करेंगे।क्योंकि इस बार एक साथ कई सारी शक्तियों का सामना करना पड़ेगा।

स्त्री 2 कब रिलीज होगी (Stree 2 Release Date In Hindi)-

ऋद्धा कपूर व राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 इस साल सिनेमाघरों में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर यानि 15 अगस्त 2024 (Stree 2 Release Date) को रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story