Stree 3 Announced: मेकर्स का ऐलान बहुत जल्द आएगी स्त्री 3, स्टोरी को लेकर भी दिया हिंट

Stree 3 Announced: स्त्री 2 की रिलीज से पहले से मेकर्स ने स्त्री के तीसरे पार्ट पर भी मुहर लगा दी है, आइए बताते हैं कि मेकर्स ने क्या कहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 July 2024 11:57 AM GMT
Stree 3 Announced
X

Stree 3 Announced (Photo- Social Media)

Stree 3 Announced: 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही साल की सबसे हॉरर कॉमेडी फिल्म "स्त्री 2" का ट्रेलर आज लॉन्च कर दिया गया है। इस बार चंदेरी का गैंग सरकटे के आतंक से निपटते नजर आने वाला है। स्त्री 2 का ट्रेलर मजेदार होने के साथ ही बेहद डरावना भी है। दर्शकों को स्त्री 2 का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है सोशल मीडिया पर ट्रेलर की जमकर तारीफ की जा रही है, इसी बीच स्त्री 2 की रिलीज से पहले से मेकर्स ने स्त्री के तीसरे पार्ट पर भी मुहर लगा दी है, आइए बताते हैं कि मेकर्स ने क्या कहा है।

मेकर्स का ऐलान बहुत जल्द आएगी स्त्री 3 (Makers Announced Stree 3)

स्त्री 2 साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म "स्त्री" का सीक्वल है। "स्त्री 2" की रिलीज में मेकर्स ने इतने साल लगा दिए, लेकिन आपको बता दें कि "स्त्री 3" बहुत ही जल्द आएगी, जी हां! मेकर्स ने खुद इस बात का खुलासा किया है। बताते चलें कि "स्त्री 2" का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए मुंबई में एक इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ ही प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी मौजूद थे, इसी दौरान ही प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने "स्त्री 3" का ऐलान कर दिया।


दिनेश विजान ने "स्त्री 3" पर मुहर लगाते हुए कहा कि, "हमने स्त्री 3 की कहानी लिख ली है, इस वजह से स्त्री 3 के लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।" दिनेश विजान की ये बात सुन वहां मौजूद दर्शक खुशी से चिल्ला उठते हैं। देखें वीडियो -

फुल पैसा वसूल फिल्म होगी "स्त्री 2" (Stree 2 Story)

दिनेश विजान यहीं नहीं रुके, उन्होंने स्त्री 2 को लेकर भी काफी कुछ हिंट दिया। दिनेश विजान ने कहा, "स्त्री 2 का ट्रेलर सिर्फ 10 % है, फिल्म में बहुत कुछ देखने को मिलेगा। विजुअल्स शानदार है, हमने थिएटर के लिए बहुत कुछ बचा के रखा है, एकदम मैड और मजेदार राइड होने वाली है, फुल पैसा वसूल फ़िल्म होगी।" बताते चलें कि इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकार हैं, ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story