×

31 अगस्त, रात के अंधेरे में कोई तुम्हें ढूंढेगा स्त्री, टीजर देख डरेंगे जरूर

suman
Published on: 7 Jun 2018 7:10 AM GMT
31 अगस्त, रात के अंधेरे में कोई तुम्हें ढूंढेगा स्त्री, टीजर देख डरेंगे जरूर
X

मुंबई: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'स्त्री' को लेकर पहले ही काफी उत्सुकता है क्योंकि इसके बारे में मेकर्ज ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. ये एक कॉमेडी-हॉरर फिल्म है जिसकी शूटिंग कुछ दिनों पहले ही खत्म हुई है। टीजर डरावना है, इसमें में दिख रहा है कि गांव की गलियारों में दीवारों पर लिखा हुआ है- 'ओ स्त्री कल आना'. 59 सेकेंट का टीजर है जिसके आखिर में एक औरत दिखाई गई है जो उल्टी लटकी हुई है इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म को राजकुमार निदिमोरु और कृष्णा डीके ने प्रोड्यूस किया है. पहली बार राजकुमार और श्रद्धा इस फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं।

राजकुमार राव ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ''मर्द को दर्द होगा, स्त्री आ रही है।'' फिल्म का टीजर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''स्त्री के बारे में ज्यादा नहीं जानता हूं, बस सब कहते हैं आ रही है वो।

वहीं श्रद्धा कपूर ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, "31 अगस्त, रात के अंधेरे में कोई तुम्हें ढूंढता आ रहा है। देखो कौन है।" ये फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पिछले महीने 16 मई को मुंबई में फिल्म की रैपअप पार्टी रखी गई थी जिसमें पूरे स्टारकास्ट ने खूब मस्ती की. इस पार्टी की बहुत सी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी. एक वीडियो में श्रद्धा और राजकुमार फिल्म 'बैंग बैंग' के गाने 'तु मेरी' पर थिरकते नज़र आए.

suman

suman

Next Story