TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

UP सरकार ने कसी कमर, गोवा फिल्म महोत्सव में जोरदार ब्रांडिंग की तैयारी

aman
By aman
Published on: 20 Nov 2017 5:41 AM GMT
UP सरकार ने कसी कमर, गोवा फिल्म महोत्सव में जोरदार ब्रांडिंग की तैयारी
X

लखनऊ: यूपी में योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में बनी सरकार ने गोवा में सोमवार (20 नवंबर) से आयोजित हो रहे 48वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदेश की जोरदार ब्रांडिंग की तैयारी की है। अधिकारियों की मानें तो उत्तर प्रदेश फिल्म बंधु की ओर से देश-विदेश के फिल्म निर्माताओं व निर्देशकों को यूपी में आने का न्यौता दिया जाएगा।

गोवा पहुंचे यूपी के एक अधिकारी ने बताया कि राज्य की विभिन्न आकर्षक लोकेशन्स, शूटिंग के लिए राज्य सरकार की ओर से दी जाने वाली सुविधाओं, सब्सिडी आदि के बारे में जानकारी दी जा रही है, ताकि लोग यूपी आने के लिए आकर्षित हों।

अवनीश अवस्थी देश के बारे में देंगे जानकारी

प्रमुख सचिव सूचना और फिल्म बंधु अवनीश अवस्थी 21 नवंबर को दोपहर 12 बजे इस अन्तर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में आने वाले फिल्म निर्माताओं व निर्देशकों को उत्तर प्रदेश के बारे में जानकारी देंगे। इस अवसर पर सूचना निदेशक अनुज कुमार झा भी मौजूद रहेंगे।

यूपी इन्वेस्टर्स मीट में भी करेंगे आमंत्रित

गौरतलब है, कि यूपी में फिल्म निर्माण व शूटिंग के लिए दी जाने वाले सहूलियतों के बारे में बताया जाएगा। साथ ही अगले साल फरवरी में होने वाले यूपी इन्वेस्टर्स मीट में फिल्म निर्माताओं व निर्देशकों को भी आमंत्रित किया जाएगा।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story