×

'स्टूडेंट ऑफ द इयर-2' के ट्रेलर में जबरदस्त दिखे टाइगर श्राफ

करन जौहर तैयार हैं अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के सीक्वल के साथ, जिसमें अबकी बार वह कुछ नए स्टूडेंट्स के साथ अपनी इस फिल्म की कहानी की शुरुआत करते दिख रहें। पुनीत मल्होत्रा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर श्राफ जबरदस्त एक्टिंग करते दिख रहें।

Dharmendra kumar
Published on: 12 April 2019 2:29 PM GMT
स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 के ट्रेलर में जबरदस्त दिखे टाइगर श्राफ
X

शाश्वत मिश्रा

लखनऊ: करन जौहर तैयार हैं अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के सीक्वल के साथ, जिसमें अबकी बार वह कुछ नए स्टूडेंट्स के साथ अपनी इस फिल्म की कहानी की शुरुआत करते दिख रहें। पुनीत मल्होत्रा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर श्राफ जबरदस्त एक्टिंग करते दिख रहें।

'दिन तेरा है साल मेरा होगा' ये डायलॉग बोलते हुए फिल्म का ट्रेलर खत्म होता है, जो कि ये बयां करता है कि इस फिल्म की कहानी भी इसके पहले पार्ट की तरह स्टूडेंट ऑफ द इयर की ट्रॉफी के इर्द गिर्द घूमते नज़र आएगी जिसमें टाइगर श्राफ के बेहतरीन स्टंट और डांस का भी साथ रहेगा।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय कपूर को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी का राष्ट्रीय सचिव बनाया गया

इस फिल्म में कॉलेज की ज़िंदगी से जुड़ी सारी चीजें देखने को मिलती हैं, इस ट्रेलर की शुरुआत होती है। इस लाइन से लाइफ अगर मैदान है तो उसे दो हिस्सों में डिवाइड करो, एक में सपने दूसरे में असलियत, इसे पार वही करेगा जो भरोसा किस्मत से ज्यादा अपने मेहनत पर करे। इसका मतलब सीधे से ये निकलता है कि फिल्म की कहानी में सभी 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' ट्रॉफी को पाने के लिए मेहनत करते हैं।

इस फिल्म में टाइगर श्राफ के साथ अनन्या पाण्डेय और तारा सुतारिया नज़र आ रही हैं जो इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रख रहीं हैं, तो ट्रेलर में यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल भी एक किरदार में नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें...सपा-बसपा-कांग्रेस में अकेले चुनाव लड़ने की हैसियत नहीं : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

चंकी पाण्डेय की लड़की हैं अनन्या

फिल्म में लीड रोल में नज़र आ रही अभिनेत्री अनन्या, एक्टर चंकी पाण्डेय की लड़की हैं जो इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में इंट्री कर रही हैं। अनन्या ने ट्रेलर में अपनी छाप छोड़ी है, वह ट्रेलर में काफी हॉट नज़र आ रही हैं जिससे उनके फॉलोअर्स की लाइन बहुत जल्द बढ़ने वाली है।

20 वर्षीय अभिनेत्री अपने लुक्स और अदाओं से अलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और सारा आली खान को टक्कर दे रहीं है। आपको बताते चलें कि पहले इस फिल्म में सारा आली खान और दिशा पटनी को लेने की भी चर्चा थी।

यह भी पढ़ें...अज्ञात लोगों के खिलाफ बिना पहचान पत्र के वोट डालने की कोशिश करने का केस दर्ज

'स्टूडेंट ऑफ द इयर' की बदौलत ही आज वरुण धवन, अलिया भट्ट और सिधार्थ मल्होत्रा इस मुकाम पर हैं, वो हमेशा ये कहते हुए पाये जाते हैं कि वो आज जो कुछ भी हैं, इसी फिल्म की बदौलत हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story