×

Student Of The Year 3 की रिलीज को लेकर आया बड़ा अपडेट

Student Of The Year 3 Release Date: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के तीसरे पार्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 April 2024 7:13 AM GMT (Updated on: 2 May 2024 2:39 PM GMT)
Student Of The Year 3 Release Date
X

Student Of The Year 3 Release Date (Image Credit: Social Media)

Student Of The Year 3 Release Date: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' आज भी लोगों की पहली पसंद है। आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की इस डेब्यू फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हालांकि, इस फिल्म के दूसरे पार्ट को कुछ खास पसंद नहीं किया गया था। वहीं, अब फिल्म के तीसरे सीक्वल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, खुद करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर अपडेट दिया है।

'स्टूडेंड ऑफ द ईयर 3' को लेकर क्या बोले करण जौहर? (Karan Johar on Student Of The Year 3)

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्ममेकर और डायरेक्टर करण जौहर ने चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (सीआईएफएफ) में बात करते हुए 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' के बारे में खुलासा किया है। करण जौहर ने बताया कि इस बार सीक्वल के तौर पर फिल्म नहीं बल्कि सीरीज लाने की तैयारी हो रही है और वे इसे डायरेक्ट नहीं करेंगे।


कब रिलीज होगी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3'? (Student Of The Year 3 Release Date)

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' वेब सीरीज को लेकर करण जौहर ने कहा- ''इसे 'नॉक्टर्नल बर्गर' फेम रीमा माया डायरेक्ट कर रही हैं। रीमा माया स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डिजिटल वर्जन का डायरेक्शन करेंगी। लेकिन ये उसका तरीका होगा और मेरा नहीं क्योंकि अगर मैं रीमा माया की दुनिया में एंट्री करूंगा, तो मैं इसे और ज्यादा इल्यूजनल बना दूंगा, जो कि उसके नाम का मतलब है। मैं बस यही चाहता था कि यह उसकी आवाज हो। उन्होंने इसे अपनी सीरीज बना ली।'' फिलहाल, करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है। ऐसे में कहना मुश्किल है कि इस सीरीज को कब तक रिलीज किया जाएगा?


कौन हैं रीमा माया? (Who is Reema Maya)

बता दें कि रीमा माया एक इंडिपेंडेंट फिल्म मेकर हैं, जो शॉर्ट फिल्म्स के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'नॉक्टर्नल बर्गर' बनाई थी, जिसका सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में शॉर्ट फिल्म प्रोग्राम सेक्शन में प्रीमियर हुआ था। उन्होंने नेटफ्लिक्स, रेड बुल और boAt जैसे ब्रांडों के लिए वीडियो भी डायरेक्ट किए हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story